EntertainmentNEWS
Trending

Zakir Khan Show: सोनी चैनल में हो रहे हैं बड़े बदलाव: जाकिर खान का शो हुआ बंद: CID की होगी वापसी।

Zakir Khan Show: सोनी चैनल पर आने वाला शो जाकिर खान शो अब बंद होने वाला है: सोनी चैनल पर वापसी कर रहा है सीआईडी।

Zakir Khan Show: पिछले महीने स्टार भारत के गौरव बनर्जी ने जब सोनी नेटवर्क की कमान संभाली थी तो अब वह चैनल में बड़े बदलाव का फैसला ले चुके हैं।

स्टार भारत के गौरव बनर्जी ने सोनी नेटवर्क की कमाई संभाली थी अब वह बड़े बदलाव के लिए फैसला ले चुके हैं चैनल से जुड़े लोगों ने बताया कि सीरियल काव्य , एक जज्बा एक जुनून और पुकार दिल से दिल तक , के प्रोडक्शन को बंद कर दिया गया है इसके साथ ही जाकिर खान का भी शो बंद हो रहा है।

पिछले महीने स्टार भारत के गौरव बनर्जी ने सोनी नेटवर्क की कमल संभाली थी अब लगता है कि गौरव का पहला प्रोजेक्ट चैनल के लिए बड़े नंबर हासिल करना है बात करते हुए उन्होंने एक्सक्लूसिव जानकारी दी है खबरों के कहना है कि यह चैनल इस साल के अंत तक बड़े बदलाव के लिए तैयार है चैनल के लिए क्रिएटिव टीम साथ मिलकर ऑडियंस के लिए नए और फ्रेश कंटेंट लाने की तैयारी कर रही है सभी का इरादा साफ है कि उन्हें सोनी टीवी के लिए मिलकर एक अलग और बड़ा ऑडियंस तैयार करना है।

चैनल पर इस वक्त चल रहे सभी शोज को बंद किया जा रहा है सीरियल काव्य , एक जज्बा एक जुनून ,पुकार दिल से दिल तक, और दिवाली टॉकीज के प्रोडक्शन को बंद कर दिया गया यह सभी सीरियल अपने बचे हुए एपिसोड पर काम पूरा करेंगे सूत्रों का कहना है कि अब कुछ हफ्ते तक या टीवी पर ही चलेंगे।

बंद हो रहा है जाकिर खान का शो आपका अपना जाकिर।

चुकाने के लिए एक और बात फैंस के लिए यह है की कॉमेडियन जाकिर खान का शो आपका अपना जाकिर , बंद हो चुका है अगस्त में यह शो काफी बज के साथ टीवी पर लॉन्च हुआ था लेकिन जनता को अपने साथ जोड़ने में या नाकाम रहा सूत्र ने इसके बारे में कहा हाल ही में जाकिर की तबीयत खराब थी।

ऐसे में टीम ने ब्रेक लेने का फैसला किया था हालांकि शूटिंग अभी दोबारा शुरू ही नहीं हुई और टीम को भी शो बंद करने के लिए कह दिया गया है यह हमेशा से पता था कि एक दिन इस शो को खत्म होना है लेकिन महीने भर में ही इसके सफल का अंत हो जाएगा या किसी ने अब तक सोचा नहीं था।

वापस आएगा CID।

अगर आप सोच रहे हैं कि सोनी टीवी पर सारे सो बंद हो चुके हैं तो आप गलत है आई तो फिर दर्शकों को देखने को क्या मिलेगा इस पर जवाब है चैनल के क्लासेस शो सीआईडी और क्राइम पेट्रोल साथ ही धार्मिक शो मेरे साइन ने भी वापसी कर ली है सूत्र ने इसे लेकर बताया पुराने सीरियलों के रन रन नए ओरिजिनल शो से ज्यादा नंबर ला रहे हैं।

जिससे साबित हो गया है कि चैनल का फैसला कम कर रहा है क्राइम पेट्रोल और मेरे साइन की वापसी पहले ही टीवी पर हो चुकी है जल्द ही सीआईडी भी दोबारा टीवी पर आने लगेगी इसके साथ-साथ जनता के लिए इस फेवरेट डिटेक्टिव शो के प्रोडक्शन को दोबारा शुरू करने की भी कोशिश की जा रही है।

अभी के लिए इंडिया’एस बेस्ट डांस कौन बनेगा करोड़पति और इंडिया आइडल का नया सीजन दर्शकों के मनोरंजन को जारी रखेगा खबरों के मुताबिक केबीसी और इंडिया बेस्ट डांस को ठीक-ठाक नंबर मिल रहे हैं इस बात का फायदा टीम उठा रही है चैनल में हो रहे फ्री दीवार डिजाइन कितना सफल साबित होता है या बात तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

इसे भी पढ़ें: Devara Part 1 Trailer Released: जूनियर एनटीआर के खतरनाक लुक के साथ रिलीज हुआ देवारा पार्ट- 1 का ट्रेलर.

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *