NEWSElectionHaryana

Vinesh Phogat in Haryana Election: हरियाणा चुनाव के प्रचार में विनेश फोगाट ने कहा मैं फुल टाइम अब पॉलिटिशियन:अब कुश्ती में वापसी संभव नहीं।

Vinesh Phogat Haryana Election: भारत के पूर्व रेसलर विनेश फोगाट ने नामांकन के दौरान कहा कि मैं अब मैं फुल टाइम पॉलिटिशियन कुश्ती में वापसी संभव नहीं।

Vinesh Phogat in Haryana Election: विष फोगठे नामांकन भरते समय कहा कि आप वह फुल टाइम पॉलिटिशियन है कुश्ती में उनकी वापस संभव नहीं उन्होंने कहा मेरे पास जिम्मेदारियां है मैं फुल टाइम पॉलिटिशियन हूं मैं या नहीं देखी कि मेरी मेरा प्रतिदिन दी कौन है मैं देखती हूं कि उसकी कमजोरी क्या है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में रेसलर विनेश फोगाट की उम्मीदवारी के बाद जुलाना सेट चर्चा में आ गई है रेसलर अविनाश को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है इस बीच महिला पहलवान ने नामांकन कर दिया है एसडीएम कार्यालय में परचाप दाखिल करने के बाद दिनेश ने कहा कि मैं अब जंग के मूड में हूं सभी कार्यकर्ताओं ने काम किया है

हमें हर कार्यकर्ता और टिकट चाहने वाले का सम्मान करना चाहिए मैं अब कुश्ती में वापसी नहीं कर सकती मैं सार्वजनिक जीवन में हूं मेरे पास जिम्मेदारियां है मैं फुल टाइम ऑफ पॉलिटिशियन हूं मैं या नहीं देखी कि मेरा प्रतिद्वंदी कौन है मैं देखती हूं कि उसकी कमजोरी क्या है भारतीय जनता पार्टी व निशाना साधते हुए विनेश फोगाट ने कहा कि गोपाल कांडा को समर्थन देना दिखता है कि भाजपा हमेशा अपराधियों के साथ खड़ा है।

जुलाना से कौन-कौन मैदान में।

जींद जिले की जुलाना सीट से कांग्रेस ने विनेश फोगाट को टिकट दिया है वहीं भारतीय जनता पार्टी ने कैप्टन योगेश से बैरागी और जननायक जनता पार्टी ने अपने मौजूदा विधायक अमरजीत सिंह डांगरा को मैदान उतारा है आम आदमी पार्टी ने कविता दलाल को टिकट दे दिया है अब्दुल्ला सेट की लड़ाई में दो महिलाएं पहलवान के साथ पूर्व पायलट और एक बार के विधायक अमरजीत सिंह टांडा मैदान में है जिन जिले की इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी को कभी जीत नहीं मिली है और कांग्रेस इस सीट पर 2005 में जीती थी।

AAP ने जुलाना में उतारा WWE रेसलर।

आम आदमी पार्टी ने इस सीट से वे महिला रेसलर कविता दलाल पर गांव खेल है कविता दलाल कुछ समय पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थी जिन जिले की रहने वाली कविता दलाल यूपी के बागपत जिले में स्थित विजयवाड़ा गांव की बहू है वह वे में भारत की पहली महिला रेसलर है कविता ने पिछले दिनों सूट सलवार में रेसलिंग करके सुर्खियां बटोरी थी।

कितनी है विनेश फोगाट की संपत्ति।

विनेश फोगाट के नामांक में दिए गए चुनावी हलकान में के मुताबिक पूर्व भारतीय पहलवान और वर्तमान में कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट की कुल सालाना आय वित्त वर्ष 2023-24 के लिए 1385152 पर है वही उनके पति सोमवीर राठी की सालाना इनकम 344220 है विनेश फोगाट ने अपने फैमिली के पास कल कैश 210000 पर है इसके अलावा विनेश फोगाट का एक्सेस और एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंक में अकाउंट है जिनमें करीब 40 लख रुपए डिपाजिट है जबकि उनके पति के पास दो बैंक अकाउंट है एक बैंक अकाउंट में 48000 की एचडी है।

विनेश फोगाट को है जीत की उम्मीद।

नामांकन दाखिल करने के बाद विनेश फोगाट ने अपने समर्थकों से और कहा कि वह इस बार की जुलाना सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार होते हुए भारी मतों से जीत कर असेंबली जाएगी और अपने आवाज को वहां पर रखेंगे और अपने जुड़ना के लोगों की आवाज बनकर हरियाणा विधानसभा में लड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें: Vinesh Phogat Haryana Election: कांग्रेस ने विनेश पर खेला है दाव तो बृजभूषण ने कर दी आरोपी की बौछार राहुल गांधी को भी किया आगाह.

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *