NEWSElectionHaryana
Trending

Vinesh Phogat Haryana Election: कांग्रेस ने विनेश पर खेला है दाव तो बृजभूषण ने कर दी आरोपी की बौछार राहुल गांधी को भी किया आगाह.

Brij Bhushan Sharan Singh Reaction on Vinesh Phogat: पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने ना ही केवल कांग्रेस पर निशाना सदा बल्कि राहुल गांधी को भी अलर्ट रहने की सलाह भी दी, कांग्रेस द्वारा हरियाणा के विधानसभा चुनाव में विनेश फोगाट को टिकट देकर कांग्रेस ने खेला है दाव, जिस पर ब्रिज भूषण सिंह ने दी है अपनी प्रतिक्रिया ।

Vinesh Phogat Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया पर बड़ा दाव खेला है इसके अगले दिन यानी शनिवार को पूर्व भाजपा सांसद और कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने दोनों पर काफी लंबे चौड़े आरोपी का बौछार किया है हालांकि भावुक होते हुए बृजभूषण सिंह और भी कई मुद्दों पर बोले और उन्होंने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को भी अलर्ट किया ।

मीडिया से बात करते हुए भाजपा के पूर्व सांसद बोले कि पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल होने से सच तो यह सामने आ रहा है कि दोनों के जरिए उनके बृजभूषण सिंह, बीजेपी पार्टी और पीएम मोदी के खिलाफ रची गई साजिश की गई थी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हुड्डा के साथ मिलकर उनके खिलाफ कई षड्यंत्र भी किए थे कांग्रेसियों ने राजनीति के लिए देश की बेटियों का इस्तेमाल किया है दोनों पहलवान भले ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं लेकिन यह लोग कांग्रेस की लुटिया डूबा देंगे ।

बच के रहिए राहुल गांधी :  बृजभूषण शरण सिंह

बृजभूषण सिंह ने राहुल गांधी को भी बच के रहने की सलाह दिया है उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट ने राहुल गांधी से पंच फंसा कर हाथ मिलाया हुआ है अब राहुल गांधी को भी बचकर रहना चाहिए कहीं उन पर भी कोई आरोप ना लगा दे कि उसे समय वह कुछ बोल नहीं पाई कुल मिलाकर जो कहना है उनका पहला था वही अभी है उन्होंने कोई भी गलत नहीं किया है उनका उन्हें कोई अफसोस भी नहीं है।

बजरंग पुनिया विनेश फोगाट बेटियों के हैं गुनहगार

बीजेपी के पूर्व एमपी बोले : बेटियों के गुनहगार तो असल में बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ही हैं इसके लिए पूरी स्क्रिप्ट भूपेंद्र हुड्डा ने बनाई थी वह जिम्मेदार भी है इन सब के कारण करीबन पौने दो साल तक कुश्ती की गतिविधि बंद रही थी बजरंग पुनिया एशियन गेम में बिना ट्रायल के पहुंच गए थे इसके बाद वह सवाल पर सवाल करने लगे उन्होंने आगे विनेश फोगाट और कुश्ती की जानकारी से कई सवाल पूछा कि क्या एक खिलाड़ी एक दिन में दो वह वजन में ट्रायल कैसे दे सकता है क्या वजन के बाद 5 घंटे तक कुश्ती रूकवाई जा सकती थी ।

Congress List for Haryana Assembly Election 2024

विनेश फोगाट को पेरिस ओलंपिक में ऊपर वाले ने दी थी सजा

विनेश फोगाट को लेकर बृज भूषण शरण सिंह ने एक और बात कहा दिया है आप नियम की बात कर रही है क्या यह है नियम की एक दिन में एक खिलाड़ी दो वेट कैटेगरी में ट्रायल दे सकता है इसमें अपने हक नहीं मारा क्या , क्या 5 घंटे तक कुश्ती नहीं रूकवाई , क्या रेलवे के रेफ्रियों का इस्तेमाल नहीं किया गया था आप कुश्ती जीत के नहीं गई थी आपने चीटिंग करके वहां पहुंची थी जूनियर खिलाड़ियों का अपने हक मारा है भगवान ने आपको उसी की सजा दिया है ।

इसे भी पढ़े:  कांग्रेस ने जारी की 32 उम्मीदवारों की लिस्ट : विनेश फोगाट को जुलाना से दिया टिकट।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *