Entertainment

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review: कॉमेडी की कब्र में धंसे क्रिंज का पुनर्जन्म है: विक्की विद्या का वो वाला वीडियो।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review: आईए जानते हैं विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म कैसी है क्या आपको एक बार देखना चाहिए।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review: राजकुमार राव और तृप्ति की फिल्म देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि आखिर एक ही फिल्म में कितनी बार दर्शकों की समझदारी के स्तर को बंदरों से भी काम साबित कर सकती है आपको जब भी लगेगा कि अब इस फिल्म में इससे ज्यादा बचकाना कुछ नहीं हो सकता बस तभी फिल्म एक लेवल और नीचे गिरी जाएगा।

कौन सा वीडियो कैसा वीडियो।

ऋषिकेश निवासी विकी और विद्या का बचपन का प्यार फिल्म के पहले 15 मिनट में ही शादी में बदल जाता है 1997 में सेट इस कहानी में नव विवाहित युगल को उनके पैरेंट्स ट्रेंड अनुसार हनीमून के लिए वैष्णो देवी भेजना चाहते हैं मगर इससे मध्य वर्गीय कपल को तो फिल्मी कपलत्व का चरम प्राप्त करना है इसलिए वह गोवा चले जाते हैं।

वैसे यह अपने आप में एक बहुत बड़ा संस्कृत अपराध है क्योंकि गोवा के समंदर में जल क्रीड़ा का प्लान बनाकर वैष्णो देवी में लंगर खाते पाया जाना ही हमारी सच्ची भारतीय ट्रिप परंपरा है और फिल्म में इसका उल्लेख देखते ही हमें समझ जाना चाहिए था कि आगे ठीक नहीं होने वाला किंतु हाय रे कलयुगी सिनेमा लवर बुद्धि।

विक्की चाहता है कि विदेशी लोगों की तरह हनीमून का वीडियो बना लिया जाए ताकि इन खूबसूरत यादव को जीवन का मुश्किल दर काटते वक्त देखकर मुस्कुराया जा सके लेकिन वही समस्या हो जाती है जो सपना देखने वाले लगभग हर इंडियन डूड के साथ होती आई है।

गोवा में वीडियो बनाया जाता है ऋषिकेश जाकर दोबारा उसका मनोरंजन भी किया जाता है मगर कद को डीवीडी प्लेयर में छोड़ दिया जाता है जिसे चोर चुरा ले जाता है तो प्रेम की मत कथा में क्रेजीपन की हदों को टच करने की जरूरत से जो अराजकता पैदा होती है वही फिल्म की कहानी है।

हंसी का समंदर बनाने चली फिल्म खुद डूब गई।

अगर आप कई सालों से कपिल शर्मा शो पर कॉमेडी के नाम पर चली आ रही चीजों को देखकर सोचते रहे हैं कि यह सब लिखता कौन है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे एक लंबे समय तक राज सैंडल इस शो के लेखक रहे हैं आयुष्मान खुराना स्टार ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी में भी उन्होंने कॉमेडी का जो लेवल इस्तेमाल किया वह बहुत लोगों को क्रींज यानी शर्मिंदगी, नाक निचोड़ने वाला लगा था।

विक्की विद्या का वो वीडियो में राज अपने क्रिंज का चरम प्राप्त करने में कामयाब हो गए हैं शरीर की बनावट से लेकर उम्र तक जितने किस्म की स्विमिंग आपको पता है वह इस फिल्म में मिल जाएगी इस फिल्म को समझने की कोशिश में अपनी औकात से ज्यादा दिमाग खर्च करने की कोशिश करने के बाद मुझे लगता है कि शायद डायरेक्टर इसे हॉलीवुड में बड़ा सेल्यूट या पैरोडी फिल्मों की तरह बनना चाहते थे।

शानदार कास्ट हुई वेस्ट।

विकी विद्या का वो वाला वीडियो मैं कहानी स्क्रिप्ट स्क्रीन प्ले जैसी चीज खोजने तो बेमानी है मगर इतने हल्के पदार्थ को भी एक्टर्स ने पूरा एंजॉय किया है राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी को इस मोड में देखना जरूर मजेदार लगा।

अगर आप अपना दिमाग खर्च करने के बजाय अगर आप एक्टर्स की एक्टिंग पर ध्यान दे तो अच्छी है अगर आपको कहानी से कुछ लेना-देना नहीं तो आप एक बार इसको देख सकते हैं।

इसे भी पढ़े: Donkey Joins Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में बंद गधा: देख कर सलमान खान को PETA ने लिखा लेटर :बंद करो ये मनोरंजन ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *