NEWSEntertainment
Trending

Veer Zara Re-Release : 20 साल बाद फिर भी चमक रही है वीर जारा की कहानी. करोड़ों में कर रही है वीर जारा की दोबारा रिलीज होने के बाद भी कमाई।

Veer Zara Re-Release Update :वीर जारा की रि-रिलीज़ में हो रही धमाकेदार कमाई अपने माइलस्टोन को करेगी पूरी, देखे पूरी रिपोर्ट.

Veer Zara Re-Release :अपने समय में शाहरुख की सबसे बड़ी फिल्म वीर जारा अब दोबारा से रिलीज किया गया है आंकड़ा ऐसा है कि आप देखकर हैरान हो जाएंगे 100 करोड़ के आंकड़े की तरफ पूरा चांस बताया जा रहा है अभी यह फिल्म अपनी जगह कमाई कर रही है और रिलीज के 20 साल के बाद भी 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का माइलस्टोन पर कर सकती है ।

सुपरस्टार शाहरुख खान की बड़ी फिल्म वीर जारा एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है पहली बार 20 साल पहले थिएटर में रिलीज हुई यह फिल्म अभी भी थिएटर में दर्शकों के लिए नई फिल्म के जैसे बनकर उभर रही है ।

कुछ महीने से नई बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज में आ रहे लंबे-लंबे गैप को देखते हुए कई बड़ी फिल्मों को दोबारा से सिनेमाघर में रिलीज किया जा रहा है और इन र रिलीज फिल्मों का जलवा कई नई फिल्म से बेहतर भी देखा जा रहा है अब शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की वीर-जारा फिल्म एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है और जनता ने इस दिल भर कर प्यार दिखा रहे हैं बल्कि दमदार कमाई भी कर रही है ।

कुछ गिनी चुनी स्क्रीन से हुई दमदार कमाई

Veer Zara Re-Release: एक रिपोर्ट्स के मुताबिक वीर जारा करीब 300 स्क्रीन के साथ रे रिलीज किया गया है और पहले ही दिन से इन में दर्शकों की और शाहरुख ब्रांड रोमांस की जादू को ऐसा तड़का लगा की जनता अपने आप सिनेमाघर में खींची आ रही है एक रिपोर्ट के अनुसार किंग खान की सबसे आईकॉनिक रोमांटिक फिल्म में से एक वीर जारा ने पहले ही दिन शुक्रवार को करीबन भी 25 लख रुपए की क्रॉस कलेक्शन किया था ।

और इस फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को जमकर कमाई करके 40 लाख से भी पर का कलेक्शन किया और उसी तरह रविवार के वीकेंड के दिन इस फिल्म ने 45 लाख से भी ऊपर का कलेक्शन कर लिया जबकि यह फिल्म की डिमांड देखते हुए इस फिल्म के शो स्क्रीन और बढ़ा दिए गए अब यह फिल्म करीबन 400 स्क्रीन पर सिनेमाघर में चल रही है फ्री रिलीज़ की ओपनिंग वीकेंड में ही फिल्म ने डेढ़ करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन कर चुकी है यानी करोड़ों में कलेक्शन जा रही है ।

20 साल बाद भी बनाया रिकॉर्ड : Veer Zara Re-Release

वीर जारा अपने ओरिजिनल बॉक्स ऑफिस रण में वर्ल्डवाइड 95 करोड रुपए से भी अधिक का ग्रॉस कलेक्शन किया हुआ था पिछले कुछ समय से यह फिल्में बेहद काम में स्क्रीन पर रिलीज हुई लेकिन लोगों की लोकप्रियता और जनता का इंटरेस्ट को देखते हुए इस फिल्म को और अधिक के स्क्रीन दिएगए. और अभी तक मिलकर यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म 100 करोड़ से भी अधिक के कलेक्शन कर सकता है ।

अपने समय में शाहरुख की सबसे बड़ी फिल्में रह चुकी है वीर जारा अब दोबारा से सिनेमाघर में रिलीज कर 100 करोड़ का आंकड़ा के तरफ देख रही है हाल ही में जिस तरह रिलीज फिल्मों कम रही है उसे देखते हुए पूरा चांस है कि अभी यह फिल्म अपनी जगह अच्छी खासी कमाई करती रहेगी इसलिए पूरा चांस है कि 20 साल बाद भी वीर जारा अब 100 करोड़ के बॉक्स ऑफिस माइलस्टोन को पार कर सकती है 2004 में पहली बार रिलीज हुई थी तो यह आंकड़ा बहुत बड़ा हुआ करता था ।

पिछले कुछ साल में शाहरुख खान के बैक टू बैक फिल्म में हजार करोड़ की कमाई देने वाली दो फिल्में थीं उनमें से एक जवान और एक पठान मूवी भी थे और अब 20 साल बाद पुरानी फिल्म वीर जारा को रिलीज कर 100 करोड़ के माइलस्टोन को पार करने की बात कही जा रही है और यह बताया जा रहा है की पुरानी फिल्मों से भी अच्छी खासी कमाई फिल्म इंडस्ट्री से किया जा सकता है इस हफ्ता कई सारे पुराने फिल्मों को भी रिलीज किया गया है जिनमें से तुम्बाड और रहना है तेरे दिल में जैसे पुराने फिल्म को रिलीज किया गया है।

 इसे भी पढ़ें: 6 साल बाद दोबारा रिलीज हो रही है तुम्बाड : थिएटर में मिस बिलकुल ना करें यह फिल्म।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *