NEWSCareerRecruitmentSarkari Yojana

UP Police Recruitment 2024: यूपी में 2 साल में 1 लाख पुलिस की नौकरियां, बोले सीएम योगी

UP Police Recruitment 2024: CM योगी आदित्यनाथ ने कहा भर्ती प्रक्रिया होगी पारदर्शी!... युवाओं को मिलेगा मौका

UP Police Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को ऐलान किया कि राज्य सरकार अगले दो साल में 1 लाख युवाओं की पुलिस में भर्ती करेगी

प्रक्रिया होगी पारदर्शी

भाजपा युवा मोर्चा की बैठक और सदस्यता कार्यशाला में बोलते हुए, आदित्यनाथ ने कहा कि भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी होगी, और युवाओं के साथ कोई भेदभाव नहीं होगा।

योगी ने कहा – “आज यूपी में युवाओं के साथ कोई भेदभाव नहीं है। उन्हें सरकारी नौकरियों में एक समान और पारदर्शी तरीके से जोड़ा जा रहा है।”

60,200 युवाओं को पुलिस फोर्स में सेवा का मौका मिलेगा

उन्होंने अपने पिछले सात साल और छह महीने के कार्यकाल की तारीफ की, जिसमें उन्होंने 6.5 लाख से ज्यादा युवाओं को रोजगार देने का दावा किया। “कल हमने यूपी के इतिहास की सबसे बड़ी पुलिस भर्ती परीक्षा सफलतापूर्वक पूरी की, जिससे 60,200 से ज्यादा युवाओं को पुलिस फोर्स में सेवा का मौका मिलेगा,” योगी ने बताया।

ईमानदारी की अहमियत

योगी आदित्यनाथ ने राजनीति में ईमानदारी की अहमियत पर भी बात की, और प्रतिभागियों से आग्रह किया कि वे राजनीति को सत्ता या स्वार्थ की पूर्ति का साधन न मानें। राज्य और राष्ट्र के हित में मूल्य और सिद्धांतों को बढ़ावा देने का माध्यम मानें।

उन्होंने विपक्ष की आलोचना करते  हुए कहा कि जिन लोगों ने कल कुछ मूल्यों का मजाक उड़ाया, वे आज वही मूल्य वोट के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने सपा और कांग्रेस जैसी विपक्षी पार्टियों पर विभाजनकारी तत्वों का समर्थन करने और अपनी विचारधारा में असंगतता का आरोप लगाया।

भाजपा युवा मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक और सदस्यता कार्यशाला की शुरुआत स्वस्ति वाचन से हुई, जिसमें कई प्रमुख नेताओं की उपस्थिति रही। रविवार दोपहर को योगी आदित्यनाथ वाराणसी गए, जहां उन्होंने बाबा कालभैरव और श्री काशी विश्वनाथ मंदिरों में दर्शन किए।

 

ALSO READ THIS: Haryana Police Recruitment 2024 Notification: हरियाणा में बंपर पुलिस भर्ती, 5600 पदों पर भर्ती का ऐलान (bh24news.com)

SSC CGL Admit Card 2024 Download: SSC ने Tier 1 का एडमिट कार्ड किया जारी। इन स्टेप से करें आसानी से डाउनलोड।…

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *