Breaking NewsNEWSUttar Pradesh

UP Bahraich Wolf Attack News: बहराइच में जारी है आदमखोर भेडियों का आतंक: ढाई साल के बच्ची को उतारा मौत के घाट।

UP Bahraich Wolf Attack News: बहराइच में आदमखोर भेडियों का आतंक जारी: अब तक नौ लोगों की ले चुका है जान।

UP Bahraich Wolf Attack News: बहराइच में बीती रात भेडियों कि हमले में ढाई साल की एक बच्ची की मौत हो गई इससे पहले आदमखोर भेडियों ने एक बच्चे एक महिला और एक बुजुर्ग पर हमला कर घायल कर दिया था वन विभाग की टीम अब तक चार भेडियों को पकड़ चुकी है।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के 35 गांव के लोग आदमखोर भेडियों के खौफ में रह रहे हैं इन गांव में लोग रात-रात पर जाकर घरों की सुरक्षा और रखवाली कर रहे हैं वन विभाग ने चार भेडियों को पकड़ लिया है लेकिन अब तक दो भेडियों होने आतंक मचा रखा है रविवार की रात भेडियों के हमले में एक ढाई साल की बच्ची की मौत हो गई इससे पहले भेडियों ने एक बच्चा एक महिला और बुजुर्गों पर हमला कर घायल कर दिया था बहराइच में खूंखार भेडियों ने 8 बच्चों समेत 9 लोगों की अब तक जान ले चुके हैं।

रविवार रात भेड़िए ने गड़ेथी गुरदास सिंह गांव में हमला किया था जिसमें ढाई साल की एक बच्ची को निशाना बनाया था बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई इसके अलावा कोटिया गांव में 65 साल की एक बुजुर्ग महिला अंचला पर हमला किया था भेड़िए ने यह दोनों हमले हरदी थाना इलाके में ही किए थे या लगातार दूसरी रात थी जिसमें भेडियों ने हमला किया।

वन विभाग की 25 टीम में भेड़ियों को पकड़ने में जुटी।

बहराइच में इन आदमखोर भेडियों को पकड़ने के लिए 51 पर भागो बहराइच कतर्निया घाट वाइल्ड्स ऑफ सरस्वती गोंडा ऑफ बाराबंकी की लगभग 25 टीम में लगी हुई है अब इन आदमखोरों ने अपना दायरा जिले के अन्य क्षेत्रों तक बढ़ा लिया है बहराइच के डीएफओ में वीडियो की संख्या कुल्चा बता रहे हैं अब तक चार भेडियों को पकड़ा जा चुका है और प्रशासन अब दो और भेडियों की तलाश में है हालांकि प्रवाहित इलाकों के ग्रामीणों की संख्या दो दर्जन बता रहे हैं।

डेढ़ महीने पहले शुरू हुआ था भेडियों का आतंक।

भेडियों के आतंक की शुरुआत औराई गांव से हुई थी यहां भेडियों ने पहले अटैक 7 साल के दो बच्चों पर किया था फिरोज नाम के बच्चे पर करीब डेढ़ महीने पहले वीडियो के झुंड ने हमला किया था बच्चा अपनी मां के साथ सोया था तभी रात करीब 12:00 बजे वीडियो के बरामदे में घुसा और बच्चे की गर्दन पकड़ कर भाग गया इस दौरान उसकी मां बच्चे को बचाने की कोशिश करती रे भेडियों भेड़िया बच्चों को लेकर करीब 200 मीटर दूर करने के खेत में चला गया।

तब मां ने शोर मचाया तो गांव वाले जूते फिर भेड़िया बच्चों को गांव के पास खेत में छोड़कर भाग गया लव लोहान बच्चों को परिवार और गांव वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां 13 दिनों के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत होगी।

भेडियो के डर से घर से बाहर नही आ रहे है लोग रात में पहरा दे रहे गाव के लोग :

भेडियो के हमले के चलते ररत में कोए भी लोग घर से बाहर नही आ रहे है सब गाव के लोग अपने अपने घर में रह रहे है . भेडियो ने अब तक 9 लोगो की जान ले चुके है .

इसे भी पढ़ें: UP Bahraich Wolf Attack News: पकड़ा गया बहराइच का चौथा भेड़िया: 35 से ज्यादा गांव में मचा हैं कोहराम।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *