SportsNEWS

T20 World Cup से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका, चोट के शिकार हुए इंग्लैंड कप्तान जोस बटलर।

इंग्लैंड के लिए बुरी खबर जोस बटलर हुए चोटिल क्या खेल पाएंगे T20 वर्ल्ड कप 2024.

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच T20 Series खेली जाएगी. लेकिन इस सीरीज से पहले इंग्लैंड के कप्तान ‘जोस बटलर’ के चोटिल होने की रिपोर्ट्स सामने आ रही है।

Jos Buttler Injury: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान IPL Playoff से पहले अपने देश लौट चुके हैं. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी. लेकिन इस सीरीज से पहले इंग्लैंड को एक बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर चोट का शिकार हुए हैं. न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज में जोस बटलर को बाहर बैठना हो सकता है. लेकिन सवाल है कि क्या टी20 वर्ल्ड कप तक जोस बटलर फिट हो पाएंगे? अगर जोस बटलर जोस t20 वर्ल्ड कप के लिए उपलब्ध नहीं हुए तो इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए बड़ा झटका होगा

ENG vs PAK Series में जोस बटलर के खेलने पर संदेह…

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 22 May को खेला जाएगा. न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोस बटलर पहले मैच में खेल नहीं पाएंगे. साथ ही इस बात के आसार बेहद कम हैं कि जोस बटलर England-Pakistan Series में खेल पाएंगे. हालांकि, अब तक जोस बटलर के चोट पर अधिकारिक सुचना सामने नहीं आई है. बताते चलें कि पिछले दिनों आईपीएल के बीच जोस बटलर टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनजर अपने देश लौट गए. संजू सैमसन की कैप्टेनसी वाली राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर का प्लेऑफ से पहले अपने देश लौटना बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं, अब इस दिग्गज बल्लेबाज के चोटिल होने की रिपोर्ट्स सामने आ रही है।

England-Pakistan T20 Series का शेड्यूल क्या है?

बताते चलें कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले England-Pakistan के बीच 4 t20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का पहला t20, 22 मई को हेडिंग्ले में खेला जाएगा. इसके बाद दोनों टीमें 25 मई को एजबेस्टन में आमने-सामने होगी. जबकि इस सीरीज का तीसरा t20, 28 मई को कार्डिफ में खेला जाना है. वहीं, England-Pakistan Series का आखिरी टी20 30 मई को लंदन में खेला जाएगा. इसके बाद इंग्लैंड टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका रवाना होगी. लेकिन इससे पहले जोस बटलर की चोट इंग्लैंड क्रिकेट टीम की परेशानियों में इजाफा होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *