Auto

केवल ₹10000 के डाउन पेमेंट पर लेकर पापा के परियों के मेकअप से मैच करने आए बवाल मचाने वाली Best Scooter।।

Suzuki Access Scooter:आज हम बताने वाले हैं कि अगर आप भी अभी के समय में कोई नया स्कूटर परचेज करना चाहते हैं जिसमें आप चाहते हैं कि ज्यादा माइलेज , पावरफुल इंजन और अट्रैक्टिव लुक मिले तो हम आपके लिए लेकर आए हैं की तरफ से आने वाली Suzuki Access Scooter जो कि आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है। इसमें खास बात यह है कि इस स्कूटर को आप केवल ₹10000 के डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं तथा लड़का हो या लड़की कोई भी स्कूटर को आसानी से चला सकता है तो आईए जानते हैं इससे कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में।।

Suzuki Access Scooter: Highlights 

Name of the ArticleSuzuki Access Scooter
Type of ArticleAuto  Update
Session2024 – 2025
Article Useful ForAll of Us
Detailed Information of Suzuki Access ScooterPlease Read the Article Completely.

आर्टिकल की लास्ट में आप सभी को एक क्विक लिंक्स  प्रदान करूंगा जहां से आप लोग इसी तरह का आर्टिकल का फायदा उठा सकते हैं।

Price of Suzuki Access Scooter

अगर आप इसकी प्राइस जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दे यदि आप बजट सेगमेंट में कोई दमदार अट्रैक्टिव लुक वाला स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो सुजुकी एक्सेस आपके लिए बहुत ही बेहतरीन साबित हो सकता है । और अगर हम अब इसके प्राइस की बात करें तो यह स्कूटर मार्केट में सिर्फ और सिर्फ 81676 रुपए के कीमत पर लॉन्च किया गया है ।जिसे आप फाइनेंस प्लान पर भी परचेस कर सकते हैं ।

EMI Plan of Suzuki Access Scooter

यहां हम आपको यह बताने वाले हैं कि अगर आप इस पावरफुल स्कूटर को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है जिस वजह से आप इसे परचेस नहीं कर पा रहे हैं । तो आपको परेशान होने की जरूरत बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी की ओर से मिलने वाले EMI प्लांस के तहत भी आप इस स्कूटर को परचेस कर सकते हैं इसके अंतर्गत आपको सिर्फ ₹10000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की तरफ से अगले 3 साल के लिए 9.7% इंटरेस्ट रेट पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीने तक हर महीने 2735 रुपए की ईएमआई अमाउंट पे करनी होगी।

Specification of Suzuki Access Scooter

अब हम आपको इस स्कूटर के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताने वाले हैं तो हम आपको बता दें कि इस स्कूटर में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का प्रयोग किया गया है तथा या पावरफुल इंजन 8.6 भाप की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने की कैपेसिटी रहती है वहीं इसमें 45km से लेकर 50km प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है तथा दमदार परफॉर्मेंस के अतिरिक्त फीचर्स के तौर पर इसमें कई एडवांस फीचर्स भी प्रोवाइड किए गए हैं।

Conclusion

आज के हमारे इस आर्टिकल में हमने आपको Suzuki Access Scooter के बारे में सारी जानकारी प्रोवाइड की है ताकि आपके बजट में आने वाली है स्कूटर को आप खरीद कर इसका लाभ उठा सके तथा हमने आपको इसके स्पेसिफिकेशंस EMI प्लान, और कीमत सभी की जानकारी आपको प्रोवाइड कर दी है ताकि आप इसकी जानकारी लेकर लाभ उठा सकें।

अतः हम आपसे आशा करते हैं कि आपको हमारा या आर्टिकल पसंद आया होगा तो इसे लाइक शेयर और कमेंट जरुर करें।

क्विक लिंक्स

Follow Whatsapp ChannelClick Here
Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Tausif Khan

तौसीफ खान, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *