SportsNEWS

SRH vs RR IPL Qualifier 2 Match, Pitch Report.

RR vs SRH Semi Final Pitch Report, Dream11 Prediction.

SRH vs RR Qualifier 2: आज का आईपीएल मैच क्वालीफायर 2 सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा यह मैच चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

आज हम इस रिपोर्ट में देखेंगे की कौन फाइनल के लिए क्वालीफायर 2 में अपनी जीत हासिल करेगा।

क्या SRH फाइनल तक पहुंच पाएगी।

देखा जाए तो इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने अच्छी खासी मैचों के साथ प्लेऑफस में दूसरे नंबर पर अपनी टीम को समाप्त किया जिनका क्वालीफायर 1 कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हार का सामना करना पड़ा वहीं पर आज सनराइजर्स हैदराबाद चाहेगी की क्वालीफायर 2 को जीत कर वह फाइनल में अपनी जगह पक्का कर सकें ताकि वह फाइनल में इस साल के आईपीएल का विनर के साथ चैंपियन बन पाए

SRH का क्या है तैयारी?

सनराइजर्स हैदराबाद की बहुत बड़ी हार क्वालीफायर 1 में झेल चुके हैं जिनका क्वालीफायर 2 का मैच आज राजस्थान रॉयल्स के साथ चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेला जाएगा देखना यह है कि क्या SRH इस सीजन के साथ जो मैच जीतने के साथ-साथ अपनी टीम को अच्छी तरह संभाली थी क्या वह क्वालीफायर 2 में इस साल उसी मनोबल के साथ खेलेगी।

क्या राजस्थान रॉयल्स का सपना होगा पूरा।

देखा जाए तो राजस्थान रॉयल्स अभी तक आईपीएल के किसी भी सीजन में चैंपियन नहीं बन पाई है जिस तरह RCB ने आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती इस तरह राजस्थान रॉयल्स भी आईपीएल सीजन में कभी भी नहीं जीती है राजस्थान रॉयल्स का एलिमिनेटर मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेला गया था जहां पर राजस्थान रॉयल्स ने अच्छी खासी मेहनत के साथ अपनी जीत हासिल किया।

हो सकता है कि राजस्थान रॉयल्स क्वालीफायर 2 में जीत हासिल करके फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ले क्योंकि राजस्थान रॉयल्स इस सीजन के शुरुआत में काफी अच्छी तरह से मैचों को जीता था इस के साथ एलिमिनेटर मैच को खेला था लेकिन बात ध्यान देने की यह है कि अब राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर उपलब्ध नहीं है जिनसे उनकी बल्लेबाजी थोड़ी सी कमजोरी लग रही है।

एएमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई का पिच रिपोर्ट। (Pitch report of MA Chidambaram Stadium, Chennai )

इस पिच पर आज क्वालीफायर 2  SRH vs RR के बीच खेला जाएगा और 26 मई को इसी मैदान पर आईपीएल 2024 के सीजन का फाइनल इसी मैदान पर खेला जाएगा।

पिच रिपोर्ट के अनुसार इस साल चेन्नई का यह पिच काफी इंपॉर्टेंट पिच रहा है जहां पर अच्छे खासे रन के साथ-साथ विकेट का भी काफी गिरने का चांस बना रहता है।

इसी मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने और ऑल आउट हुए थे इससे यह कहा जा सकता है कि इस मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी कुछ स्ट्रगल करते हुए देखेंगे। वही तो बात कर तो राजस्थान रॉयल्स भी इस मैदान पर इतने अच्छे खासे रन नहीं बना पाते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *