NEWSEntertainment

Salman Khan House No visitor’s Please: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद ही सलमान खान की फैमिली ने करीबियों से की है अपील: बाबा सिद्दीकी के खोने के बाद सलमान खान है दुखी।

Salman Khan House No visitor's Please: सलमान खान की करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की फैमिली ने करीबियों से की अपील।

Salman Khan House No visitor’s Please: रिपोर्ट्स की मिली जानकारी के मुताबिक अपने बेहद करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को खोने के बाद से ही सलमान खान बेहद दुखी है बाबा सलमान के लिए सिर्फ एक दोस्त ही नहीं बल्कि एक परिवार जैसे थे सलमान के परिवार ने रिक्वेस्ट की है कि उनके घर कोई ना आए ऐसा सिक्योरिटी के तहत किया गया है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद ही सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंता काफी बढ़ गई है बांद्रा में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भारी सुरक्षा कर्मियों की तादाद बढ़ा दी गई है और वहीं परिवार ने उनके इंडस्ट्री में मौजूद कई दोस्तों और करीबियों से भी रिक्वेस्ट की है कि वो एक्टर से मिले घर ना आए।

सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ी।

मिली जानकारी के मोब अपने बेहद कभी दोस्त बाबा सिद्दीकी होने के बाद सलमान खान बेहद दुखी है बाबा सिद्दीकी सलमान के लिए सिर्फ एक दोषी नहीं बल्कि एक परिवार से भी बढ़कर थे हाल ही में जब बाबा सिद्दीकी के अपने बेटे जीशान के साथ सलमान खान से मिले उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर पहुंचे थे तो उनका बहुत प्यार से स्वागत किया गया था,सलमान भी एक सच्चे दोस्त की तरह इसे दुकान घटना के बाद परिवार से मिलने पहुंचे।

हालांकि कल देर रात लीलावती अस्पताल से घर लौट के बाद भी सलमान सो नहीं पाए और लगातार जीशान और परिवार का हाल-चाल पूछते रहे. बाबा सिद्दीकी परिवार ही के एक करीबी ने बताया भाई फोन पर अंतिम संस्कार की तैयारी और हर छोटी बड़ी जानकारी ले रहे हैं उन्होंने अगले कुछ दिनों के लिए अपनी सभी निजी मुलाकाते भी रद्द कर दिए हैं।

खबरों के मुताबिक सलमान खान के परिवार के सदस्य भी इस भारी नुकसान से उतने ही दुखी है. अरबाज खान और सोहेल खान भी बाबा के बहुत गरीबी ही थे और उनकी इफ्तार पार्टियों में अक्सर जाते थे।

लॉरेंस ने ली जिम्मेदारी।

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात को गोली मार कर हत्या कर दी गई वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी लैविस इफ्तार पार्टियों को लेकर जाने जाते थे कई ए लिस्ट सेलिब्रिटीज का उनके घर आना जाना रहता था।

हाल ही में एक वायरस पोस्ट में कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही इस हत्या की जिम्मेदारी ली है इस पोस्ट में ही गैंग ने दावा किया है कि वह सलमान खान से हम कोई युद्ध नहीं चाहते थे लेकिन बाबा की हत्या की वजह ये उनके दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ाव था हालांकि मुंबई पुलिस ने एफबी पोस्ट की पुष्टि नहीं की है और कहां की इसकी जांच की जाएगी।

बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट में कहा सलमान खान हम यह जंग नहीं चाहते थे पर तुमने हमारे भाई लॉरेंस बिश्नोई का नुकसान करवाया आज जो बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बांधे जा रहे हैं वह एक टाइम में दाऊद इब्राहिम के साथ मकोका एक्ट में था इसके मारने का कारण दाऊद को बॉलीवुड राजनीति प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था इनके अलावा अनुज थापक का नाम भी पोस्ट में है जिसने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी और पुलिस कस्टडी में उसकी मौत हो गई थी गैंग का ये भी कहना है कि ये मौत उसका ही बदला है।

इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन के स्टारडम को मिलेगा भूल भुलैया 3 का सहारा: बनेगी कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी हिट फिल्म।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *