SportsNEWS

Rohit Sharma IPL Auction 2025 : आईपीएल 2025 के मेगा ऑप्शन से पहले रोहित शर्मा ने इन तीन लोगो पर दिया है बड़ा बयान: समझिए हिटमैन का इशारा।

Rohit Sharma IPL Auction 2025: आईपीएल 2025 की नीलामी से पहले रोहित शर्मा ने T20 वर्ल्ड कप के तीन खास प्लेयर्स पर दिया है बड़ा बयान।

Rohit Sharma IPL Auction 2025: भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप जीतने के बाद रोहित शर्मा गजब फॉर्म में है उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्ड कप टेस्ट चैंपियनशिप किताब मुकाबले को लेकर ताल ठोक दी है साथ ही कई इशारे इशारे में आईपीएल को लेकर बड़ी बात कह दी है। मुंबई की कप्तानी से उन्हें पिछले सीन हटा दिया गया था।

भारतीय टेस्ट और वनडे के कप्तान रोहित शर्मा ने एक क्रिकेट अवार्ड सेरेमनी में कई कुलसी किया उन्होंने T20 वर्ल्ड कप जीत के तीन खिलाड़ियों पर खुलासा तो किया ही साथ ही इशारे इशारे में आईपीएल ट्रॉफी यूं ही नहीं जीत लेने पर बड़ा बयान दिया। मुंबई इंडियंस की कप्तानी से पीछे साल हटाए जा चुके रोहित शर्मा ने जय शाह , राहुल द्रविड़ और अजीत अगरकर को T20 वर्ल्ड कप खिताब जीतने पर भारत की सफलता के पीछे असली कारण बताया।

रोहित शर्मा ने हालांकि विश्व क्रिकेट को चेतावनी देते हुए स्वीकार किया कि वह अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी यही परिणाम दोहराने के लिए दृढ़ संकल्पित है रोहित एमएस 29 जून को धोनी के साथ 17 साल में भारत को अपना दूसरा T20 विश्व कप खिताब जिताने वाले पहले कप्तान बने यह 11 साल में भारत की पहली आईसीसी ट्रॉफी है और 13 साल में पहला विश्व कप खिताब भी था।

रोहित शर्मा ने सेरेमनी के दौरान कहा कि पूर्व मुख्य कोच राहुल द्रविड़ चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर और बीसीसीआई सचिव जय शाह को भारत की 2023 वनडे विश्व कप फाइनल में घरेलू मैदान पर दिल तोड़ने वाली हर से T20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का श्रेय दिया रोहित शर्मा ने कहा यह मेरा सपना था कि मैं इस टीम को बदलू और आंकड़ों और परिणाम के बारे में ज्यादा चिंता ना करूं या सुनिश्चित करूं कि हम ऐसे माहौल बनाए जहां पर हर कोई खुलकर खेल सके।

उन्होंने आगे कहा।

यह जरूरी था मुझे अपने तीन स्तंभों से बहुत मदद मिली जो वास्तव में जय शाह , राहुल द्रविड़ और चयन समिति का अध्यक्ष अजीत आगरकर है मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण था कि मैं जो करूं वह करूं और जाहिर तौर पर भी उन खिलाड़ियों को न भूलूं जो अलग-अलग समय पर आए और टीम को वह सब कुछ हासिल करने में मदद की जो हमने हासिल किया है।

मैंने पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है इसका एक ही कारण है।

भारत क्रिकेट टीम ने अगले साल पाकिस्तान में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी और लगातार तीसरे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए वनडे और टेस्ट क्रिकेट पर अपना ध्यान केंद्रित किया है दोनों 2025 में होने वाले हैं आईपीएल नीलामी होने से पहले इशारे ही इशारे में रोहित ने स्वीकार किया कि अपनी कैबिनेट में और अधिक ट्रॉफी होने की उनका भूख अपार्ट है उन्होंने कहा मैंने पांच आईपीएल ट्रॉफी जीती है इसका एक कारण है मैं रुकने वाला नहीं हूं क्योंकि एक बार जब अपना गेम जितने कप जीतने का स्वाद मिल जाता है तो आप रूकना नहीं चाहते हैं एक टीम के रूप में आगे बढ़ते रहेंगे हम भविष्य में बेहतर चीजों के लिए प्रयास करते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: Jay Shah ICC New Chairman: आईसीसी के नए अध्यक्ष हो सकते हैं जय शाह! आईसीसी के अध्यक्ष की रेस से बाहर हुआ यह।

हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *