Technology

दिवाली से पहले Jio ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा! 1 साल तक Free मिलेगा 5G इंटरनेट, ऐसे करें रिडीम

Reliance Jio New Offer: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए दिवाली के लिए एक आकर्षक ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को एक साल का मुफ्त जियो एयरफाइबर कनेक्शन पाने का मौका मिलेगा.

Reliance Jio Diwali Offer: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए दिवाली के मौके पर एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को एक साल का मुफ्त जियो एयरफाइबर कनेक्शन पाने का मौका मिलेगा। यूजर्स इस ऑफर का फायदा 3 नवंबर, 2024 तक उठा सकते हैं। यह ऑफर नए और मौजूदा जियो फाइबर और जियो एयरफाइबर यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

नए ग्राहकों के लिए ऑफर की शर्तें

अगर आप नए ग्राहक हैं, तो आपको किसी भी रिलायंस डिजिटल या मायजियो स्टोर से 20,000 रुपये या उससे ज्यादा का सामान खरीदना होगा। अगर आप पहले से ही कोई बड़ा इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो इस ऑफर का लाभ उठाने का यह सही मौका है। यह ऑफर 8 सितंबर से 3 नवंबर, 2024 तक वैलिड है। इससे मिलने वाले कूपन नवंबर 2024 से अक्टूबर 2025 तक मान्य होंगे।

नए और पुराने ग्राहकों के लिए अलग-अलग शर्तें रखी गई हैं, जिनकी जानकारी विस्तार से दी गई है। यूजर्स अपने कूपन को अक्टूबर 2025 तक कभी भी रिडीम कर सकते हैं। प्रत्येक कूपन का उपयोग करने के लिए आपको इसे प्राप्त करने के 30 दिनों के भीतर 15,000 रुपये या उससे अधिक का इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना होगा।

पुराने ग्राहकों के लिए ऑफर की शर्तें

अगर आप जियो के पुराने ग्राहक हैं, तो आपको 2,222 रुपये का एक विशेष दिवाली प्लान रिचार्ज करना होगा। इस प्लान के तहत आपको मुफ्त जियो एयरफाइबर सर्विस मिलेगी। योग्य यूजर्स को 12 कूपन दिए जाएंगे, जिनमें से प्रत्येक उनके एक्टिव जियो एयरफाइबर प्लान के मूल्य के बराबर होगा। इन कूपन को रिलायंस डिजिटल, मायजियो, जियोपॉइंट, या जियोमार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर रिडीम किया जा सकता है।

ऑफर की शर्तें

प्रत्येक कूपन का उपयोग करने के लिए आपको इसे प्राप्त करने के 30 दिनों के भीतर 15,000 रुपये या उससे अधिक का इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना होगा

ऑफर की समय सीमा

यह ऑफर 8 सितंबर से 3 नवंबर 2024 तक वैलिड है। इस दौरान प्राप्त कूपन नवंबर 2024 से अक्टूबर 2025 तक मान्य होंगे।

इस शानदार ऑफर का लाभ उठाने का यह बेहतरीन मौका है, अगर आप जियो के साथ जुड़े हैं या जुड़ने का प्लान कर रहे हैं

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Tausif Khan

तौसीफ खान, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *