Technology

Realme Narzo 70 Turbo 5G: मार्केट में तहलका मचाने के लिए आ गया Realme Narzo, जाने फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत

Realme Narzo 70 Turbo 5G: फोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन का मुख्य उद्देश्य गेमिंग लवर्स के लिए है, जो अपने फोन में हाई क्वालिटी और बेहतरीन गेमिंग अनुभव चाहते थे। अब उनकी सभी उम्मीदों को पूरा करने के लिए भारतीय बाजार में Realme Narzo 70 Turbo 5G स्मार्टफोन आ गया है। आइए जानते हैं इस फोन की खासियतें और कीमत।

Realme Narzo 70 Turbo 5G: Highlights 

Name of the ArticleRealme Narzo 70 Turbo 5G
Type of ArticleAuto  Update
Session2024 – 2025
Article Useful ForAll of Us
Detailed Information of Realme Narzo 70 Turbo 5GPlease Read the Article Completely.

आर्टिकल की लास्ट में आप सभी को एक क्विक लिंक्स  प्रदान करूंगा जहां से आप लोग इसी तरह का आर्टिकल का फायदा उठा सकते हैं।

Realme Narzo 70 Turbo 5G का डिस्प्ले

Realme Narzo 70 Turbo 5G स्मार्टफोन में 6.67 इंच का सैमसंग OLED डिस्प्ले है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट और 92.56% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। यह 16.7 मिलियन रंगों का समर्थन करता है। इसके अलावा, इसमें 106% कलर गैमट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट है, साथ ही 600 निट्स की ब्राइटनेस और 120 मिनट की हाई ब्राइटनेस की सुविधा है। स्क्रीन को सुरक्षा देने के लिए इसमें स्टार टू सिस्टम ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है।

Realme Narzo 70 Turbo 5G की स्टोरेज और रैम

इस फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इस फोन की खास बात यह है कि डायनामिक रैम टेक्नोलॉजी के जरिए इसमें 14GB तक एक्स्ट्रा रैम जोड़ी जा सकती है, जिससे टोटल रैम 26GB हो जाती है। यह फोन एक साथ 32 एप्लीकेशन चला सकता है, जिससे इसकी मल्टीटास्किंग क्षमता काफी बढ़ जाती है।

Realme Narzo 70 Turbo 5G का कैमरा

कैमरा फीचर्स की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमरा है।

Realme Narzo 70 Turbo 5G की बैटरी

Realme Narzo 70 Turbo 5G में 5000mAh की बैटरी है, जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। ब्रांड का दावा है कि यह फोन 30 मिनट में 50% से ज्यादा चार्ज हो सकता है।

Realme Narzo 70 Turbo 5G की कीमत

भारतीय बाजार में इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसका पहला वेरिएंट ₹14,999 में और टॉप वेरिएंट ₹18,999 में उपलब्ध है। इस कीमत के साथ, यह फोन खास तौर पर गेमिंग के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है।

क्विक लिंक्स

Follow Whatsapp ChannelClick Here
Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Tausif Khan

तौसीफ खान, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *