NEWSEntertainment

Ram Gopal Varma News: लॉरेंस बिश्नोई के जीवन के लक्ष्य सलमान को मारना! ये क्या बोल गए रामगोपाल वर्मा।

Ram Gopal Varma News: डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Ram Gopal Varma News: डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने इस पूरे केस में अपनी बात X हैंडल पर रखी है एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं रामगोपाल वर्मा ने लिखा साल 1998 जब हिरण को मारा गया था तो उसे समय लॉरेंस बिश्नोई 5 साल का था 25 साल से उसने अपने अंदर नफरत पाल रखी है।

जाने-माने पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पुलिस ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी है सलमान खान के घर बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है इतना ही नहीं सलमान खान के दोस्तों से भी कहा गया है कि वह एक्टर से अभी के लिए मिलने से बचे।

हाल ही में मुंबई में बाबा सिद्दीकी की गोली मार का हत्या कर दी गई थी उन पर हमले की जिम्मेदारी कुखियात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यह बात सामने आई की लॉरेंस बिश्नोई गैंग की सलमान खान से पुरानी दुश्मनी है इसी साल सलमान खान के घर के बाहर हुई

फायरिंग में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का ही हाथ था बाबा सिद्दीकी  सलमान खान के बहुत करीबी थे और उन्होंने शाहरुख खान के साथ दबंग स्टार की पुरानी नाराजगी को इनकी दोस्ती को दोबारा पक्का करने में बड़ा रोल निभाया था अब फिल्में कर रामगोपाल वर्मा ने इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट लिखी है।

राम गोपाल वर्मा ने ये लिखा।

रामगोपाल वर्मा ने इस पूरे केस में अपनी बात X सैंडल पर रखी एक के बाद एक उन्होंने ट्वीट किए हैं रामगोपाल वर्मा ने लिखा साल 1998 जब हिरन को मारा गया था तो उसे समय लॉरेंस बिश्नोई महेश 5 साल का था और 25 साल से उसने अपने अंदर नफरत पाल रखी है आज वह 30 साल का हो चुका है और उसका लक्ष्य सलमान खान को जान से करने का है क्योंकि सलमान खान ने हिरण की हत्या कर दी थी क्या यह सच है हमें जानवर के प्रति उसका प्यार है या फिर भगवान कोई जोक कर रहा है।

बता दे की बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने साल 1998 में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान राजस्थान में काले हिरण का शिकार किया था जिसे बिश्नोई समाज बहुत पवित्र मानता है इसके बाद से बिश्नोई समाज सलमान खान से खफा है साल 2018 में जब सलमान खान जोधपुर की कोर्ट में हाजिर हुए थे तो लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी।

के इसी साल अप्रैल के महीने में सलमान खान का घर के बाहर गोली चली थी दो सूत सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर आए और फायरिंग शुरू कर दी बाद में इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लॉरेंस बिश्नोई इस घटना की पुलिस जिम्मेदारी ली थी।

अब देखना यह है कि सलमान खान आगे क्या करते हैं क्योंकि सलमान खान ने एक वीडियो जारी करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग को चेतावनी दी है कि अगर वह अपने परिवार से प्यार करते हैं और वह कुछ नहीं चाहते हैं तो वह दूर रहे नहीं तो आगे आने वाले समय में सलमान खान कई कड़े कदम उठा सकते हैं।

गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग को कहा है कि सलमान खान को ही मजाक नहीं है सलमान खान इस देश के बड़े सुपरस्टार हैं ।

इसे भी पढ़ें: Salman Khan House No visitor’s Please: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद ही सलमान खान की फैमिली ने करीबियों से की है अपील: बाबा सिद्दीकी के खोने के बाद सलमान खान है दुखी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *