NEWSEntertainment

Rajinikanth Health Breaking News: तीन दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुपरस्टार रजनीकांत: बिना सर्जरी हुआ हार्ट का ट्रीटमेंट।

Rajinikanth Health Breaking News: सुपरस्टार रजनीकांत आखिरकार तीन दिनों बाद अस्पताल से हो चुके हैं डिस्चार्ज।

Rajinikanth Health Breaking News: सुपरस्टार रजनीकांत के हार्ट ट्रीटमेंट के बाद अस्पताल से हो चुके हैं डिस्चार्ज उन्हें हाथ में प्रॉब्लम की वजह से कराया गया था अस्पताल में भर्ती अब उनकी हेल्थ अच्छी होने से मिल चुका है अस्पताल से डिस्चार्ज।

जेलर स्टार रजनीकांत को पेट में दर्द की शिकायत के बाद चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जहां पता चला कि उन्हें हाथ से जुड़ी एक छोटी सी समस्या है इसका ट्रीटमेंट बिना किसी सर्जरी के एक प्रोसीजर से संभव था जिसके लिए सोमवार को रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इंडियन सिनेमा के आईकॉनिक नाम में से एक बड़ा नाम है सुपरस्टार रजनीकांत सोमवार को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती हुए थे जिससे फैंस को उनकी सेहत की चिंता होने लगी थी हालांकि जानकारी में सामने आया कि यह एक बिना सर्जरी का मेडिकल प्रक्रिया था जिससे सुपरस्टार रजनीकांत गुजरे अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि सुपरस्टार रजनीकांत हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

जेलर स्टार रजनीकांत के पेट में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद उन्हें अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां पता चला कि उन्हें हाथ से जुड़ी एक समस्या है जो कि बिना किसी सर्जरी के ट्रीटमेंट हो सकता है जो की एक प्रोसीजर था जिसके लिए सोमवार को रजनीकांत को अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी सर्जरी के द्वारा इलाज किया गया।

रजनीकांत का हुआ हार्ट ट्रीटमेंट।

अपोलो हॉस्पिटल चेन्नई ने सुपरस्टार रजनीकांत की सेहत को लेकर मंगलवार को एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया था इसमें बताया गया कि मिस्टर रजनीकांत को अपोलो हॉस्पिटल ग्रीस रोड में 30 सितंबर 2024 को भर्ती करवाया गया था आज उन्हें दिल से जाने वाली में ब्लड वेसल्स में सूजन थी जिसे ट्रांस कैथरेटर के जरिए नॉन सर्जिकल मेथड से ट्वीट किया गया है डॉक्टर सतीश ने आईओटी में स्टेट लगाकर सूजन को पूरी तरह सील कर दिया है हम उनके शुभचिंतकों को और फैंस को बताना चाहेंगे कि प्रोसीजर वैसा ही हुआ है जैसा प्लान किया गया था सुपरस्टार रजनीकांत ऑफ स्टेबल है और उन्हें की स्वस्थ अच्छी है वह दो दिनों में घर पहुंच जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूछा था हाल-चाल।

मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कॉल करके सुपरस्टार रजनीकांत की हेल्थ का अपडेट लिया था तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी के नेता अन्नामलाई ने पीएम मोदी के साथ सुपरस्टार रजनीकांत और उनकी पत्नी लता का एक पुराना फोटो शेयर करते हुए बताया था किअन्नामलाई ने सोशल मीडिया पर सुपरस्टार रजनीकांत और उनकी पत्नी लता का प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक पुराना फोटो शेयर किया अपनी पोस्ट उन्होंने लिखा हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने टेलीफोन पर हमारे सुपरस्टार श्री रजनीकांत जी की सेहत खुलेगा श्रीमती लता श्री रजनीकांत से बात की माननीय प्रधानमंत्री को सर्जरी के बाद श्री रजनीकांत के हाल-चाल की जानकारी दी गई है और प्रधानमंत्री ने उन्हें जल्दी रिकवरी होने के लिए विश किया है।

रजनीकांत की वर्क फ्रेंड की बात करें तो वह 73 साल के सुपरस्टार अब तमिल फिल्म वेट्टैया में नजर आएंगे 10 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होने जा रही है इस फिल्म में रजनीकांत 30 साल बाद बॉलीवुड लीजेंड अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे इन दोनों के अलावा फिल्म में फहद फाजिल और राणा रघुपति जैसे कलाकार भी है इसके अलावा रजनीकांत ने विक्रम और लो के डायरेक्टर लोकेश कनक राज के साथ अपनी अगली फिल्म कुली पर भी काम शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: Rajinikanth Health Breaking News: सुपरस्टार रजनीकांत है सोमवार से अस्पताल में भर्ती: पीएम मोदी ने फोन पर लिया हाल-चाल।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *