EntertainmentNEWS

Rajinikanth and Amitabh Bachchan: रजनीकांत और अमिताभ के साथ आने से बॉक्स ऑफिस पर आई बहार: वेट्टैया को मिली शानदार शुरुआत।

Rajinikanth and Amitabh Bachchan: सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म वेट्टैया ने किया शानदार शुरूआत।

Rajinikanth and Amitabh Bachchan: रजनीकांत ने फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल किया है जिसे ट्रेलर में जनता ने बहुत पसंद किया था वेट्टैया की एक और खासियत है कि इस फिल्म में 30 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक साथ काम कर रहे हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म वेट्टैया गुरुवार को थिएटर में रिलीज हो चुकी है पिछले साल आई अपनी ब्लॉकबस्टर जेलर की तरह इस बार भी रजनीकांत ने फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल किया है जिसे ट्रेलर में जनता ने बहुत पसंद किया था बताया कि एक और खासियत यह है कि इस फिल्म में 30 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर में इन दो दिग्गजों का आमना सामना ऑडियंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा था अब इस धमाकेदार कॉन्बिनेशन का फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी मिलता नजर आ रहा है गुरुवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट बता रहे हैं यह की बताइए को 2024 में तमिल फिल्मों की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है।

वेट्टैया ने पहले दिन किया कमाल।

तमिल इंडस्ट्री में बनी बताया पन इंडिया रिलीज है इसे ओरिजिनल तमिल वर्जन के साथ-साथ तेलुगु , कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया है रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन फिल्म वेट्टैया को ऑडियंस से सॉलिड रिस्पांस मिला है और गुरुवार को फिल्म वेट्टैया का नेट इंडिया कलेक्शन 30 करोड़ से ज्यादा का है।

फिल्म के कलेक्शन में बड़ा हिस्सा तमिल वर्जन का ही रहा जिसे 26 करोड रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है तेलुगु में फिल्म ने करीब 3 करोड रुपए कमाए हालांकि हिंदी में फिल्म थोड़ी कमजोर रही और करीब 60 लख रुपए ही काम सारी इसकी एक बड़ी वजह यह है कि वेट्टैया को नॉर्थ इंडिया के मल्टी एक्शन थिएटर में बड़ी रिलीज नहीं मिली है हिंदी में फिल्म को लेकर अवेयरनेस भी बहुत कम है।

विजय का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए रजनीकांत।

तमिल इंडस्ट्री के बड़े स्टार थालापति विजय ने इस साल इंडस्ट्री को सबसे बड़ी ओपनिंग दी है उनकी फिल्म GOAT ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 44 करोड रुपए का नेट कनेक्शन किया था अपनी पार्टी बनाकर राजनीति में उतरने जा रहे विजय ने अनाउंस किया था कि वह बस दो फिल्मों में और नजर आएंगे और फिर एक्टिंग से संन्यास लेकर पूरा वक्त राजनीति को देंगे।

उनकी आखिरी दो फिल्मों में से GOAT थी इसलिएभी जनता में उनकी फिल्म के लिए काफी क्रश था उनकी फिल्म के बाद वेट्टैया ने तमिल इंडस्ट्री को 2024 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग दी है हालांकि फिल्म को अधिकतर पॉजिटिव रिव्यू ही मिले हैं और इसकी कहानी क्रिटिक्स को पसंद आई है।

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने रजनीकांत और पुलिस एनकाउंटर्स को कटघरे में खड़े करने वाले लॉयर आप बने अमिताभ का कनफ्लिक्ट भी लोगों को पसंद आ रहा है इसलिए शनिवार रविवार को बताया को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी जॉब मिल सकती है फिल्म वेट्टैया का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन 100 से 110 करोड़ के बीच रहने का अनुमान है।

ये भी अनुमान लगया जा रहा हिया की हिंदी में ही फिल्म अच्छा करेंगी और कम से कम 50 करोड़ का अकड़ा पार करेंगी .

इसे भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Review: कॉमेडी की कब्र में धंसे क्रिंज का पुनर्जन्म है: विक्की विद्या का वो वाला वीडियो।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *