ElectionHaryanaNEWS
Trending

PM Modi in Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे पांच रैलियां।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की पांच रैलियां: बनेंगे बीजेपी का माहौल।

PM Modi in Haryana Election 2024 : हरियाणा के आगामी विधानसभा में बीजेपी के स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान पांच रेलिया को संबोधित करेंगे: विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के लिए बनाएंगे माहौल: जाने किस पार्टी के रणनीति।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर से हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार के अभियान की शुरुआत कर सकते हैं खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को पहली रैली कुरुक्षेत्र में करेंगे इसी इलाके की लाडवा सीट से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार है नायब सिंह सैनी कुरुक्षेत्र से सांसद भी है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव है और राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान जोर पकड़ रहा है सता रूढ़ बीजेपी पार्टी जीत की हैट्रिक लगाने के लिए पूरी ताकत से जुट गई है इस बार भारतीय जनता पार्टी सभी जातीय समीकरणों के साथ-साथ कांग्रेस के भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बनाएगी चुनावी प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य चेहरा होंगे प्रधानमंत्री मोदी की रैलियां का शेड्यूल भी लगभग फिक्स हो गया है।

चुनाव प्रचार में लोकल मुद्दे उठाएंगी बीजेपी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा विधानसभा चुनाव में कुल पांच चुनावी रैलियां करेंगे और भारतीय जनता पार्टी की पक्ष माहौल बनाएंगे भारतीय जनता पार्टी यहां लोकल मुद्दों के साथ-साथ कांग्रेस के भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाएगी और भ्रष्टाचार के कारण जेल में बंद विधायको को टिकट दिए जाने को भी एक बड़ा चुनावी मुद्दा बनाने की तैयारी में है।
गैर जाट जातियों पर भी रहेगा फोकस।

चुनावी रणनीति के भारतीय जनता पार्टी का फोकस तहत गैर जाट जातियों पर भी रहेगा भारतीय जनता पार्टी ने इस बार चुनाव में 13 जाट उम्मीदवारों को अब तक चुनावी मैदान में उतारा है यह संख्या आगे भी बढ़ सकती है क्योंकि अभी 23 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए जाने बाकी है इन सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर जातीय समीकरण को ध्यान में रखकर मंथन किया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव में किसान और महिला मतदाताओं पर भी फोकस करेगी इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी 24 फसलों की एसपी पर खरीदी होने सरकारी नौकरियों में बिना फर्जी और पैसे की नियुक्ति होने को बड़ी उपलब्धि के तौर पर पेश करेगी।

हरियाणा में कुल 90 सीटों पर चुनाव होने जा रहा है यहां एक ही चरण में पांच अक्टूबर को मतदान होगा और 8 अक्टूबर को वोटो की गिनती होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर पड़ सकता है वोट।

भारतीय राजनीति के सबसे बड़े चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा विधानसभा चुनाव में पांच रैलियां करेंगे और भारतीय जनता पार्टी को हरियाणा विधानसभा में चुनाव में जीतने की कोशिश करेंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट पड़ने की संभावना है ।

आम आदमी पार्टी ने 9 उम्मीदवारों की घोषणा की।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी माटी के गठबंधनों के अटकलें के बावजूद आम आदमी पार्टी ने अब तक 23 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है अब ऐसा देखा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ हरियाणा विधानसभा चुनाव में साथ नहीं आएंगे।

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी हरियाणा विधानसभा चुनाव में करेंगे 8 रैलियां यह अभिशाप नहीं है कि उनकी रेलिया का संख्या बढ़ सकता है अगर हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपनी पकड़ बनाने में मजबूत रहती है तो राहुल गांधी अपनी रेलिया को बढ़ा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Haryana AAP Candidate List: AAP ने हरियाणा में जारी किये अपनी पहली लिस्ट, कांग्रेस से गठबंधन पर अब तक नहीं बनी हैं बात.

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *