NEWS
Trending

PM Modi in G7 Summit: एक बार फिर पीएम मोदी के साथ मेलोडी मोमेंट, जी-7 के दौरान मेलोनी के साथ ली सेल्फी।

इंटरनेट पर फोटो वायरल होते ही मीम्स भी बनने हुए शुरू।

PM Modi in G7 Summit: अभी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-7 शिखर सम्मेलन के लिए इटली गए हुए हैं। शुक्रवार को उन्होंने जी7 शिखर सम्मेलन के दौरान एक बार फिर से इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ सेल्फी ली।
जिसके बाद इस फोटो ने सबका ध्यान अपनी ओर खीच लिया साथ यह एक होट टॉपिक के तौर पर चर्चा का विषय बन गया।

PM Modi in G7 Summit

अभी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-7 शिखर सम्मेलन के लिए इटली गए हुए हैं। वहीं इटली में एक बार फिर से इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ शुक्रवार को उन्होंने जी7 शिखर सम्मेलन के दौरान सेल्फी ली।
इस फोटो में दोनों नेता एक साथ मुस्कुराते नजर आ रहे है। वही जब यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई तो इस फोटो ने सबका ध्यान अपनी ओर खीच लिया साथ यह एक होट टॉपिक के तौर पर चर्चा का विषय बन गया।
आपको यह भी बता दें कि इंटरनेट पर यह फोटो वायरल होते ही मीम्स भी बनने शुरू हो गए

जॉर्जिया मेलोनी ने दी बधाई

जी7 शिखर सम्मेलन के दौरान जब इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साथ सेल्फी ली तो मेलोनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी।
साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ का एक वीडियो भी इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर साझा की है।

कैसे बना यह हैशटैग?

आपको यह भी बता दे कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी के साथ उनका हैशटैग 2023 में दुबई के सीओपी 28 में सेल्फी लेने के बाद हुआ था।
उनके हैशटैग में लिखा हुआ था कि मेलोनी के साथ सीओपी 28 में अच्छे दोस्त।
जिसके बाद लोगों ने इसका खूब मीम्स बनाया था। साथ ही हैशटैग मेलोडी भी ट्रेंड किया था।

PM Modi in G7 Summit

G7 शिखर सम्मेलन में किस पर हुई चर्चा?

आपको बता दे की जी7 शिखर सम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी और जार्जिया मेलोनी का यह एक साथ दूसरी बैठक थी। दोनों के बीच रक्षा और सुरक्षा सहयोग को लेकर चर्चा हुई।
आपको यह भी बता दे कि- जॉर्जिया और मोदी की दूसरी बैठक के बाद विदेश मंत्रालय एक अधिकारी ने यह उम्मीद जताई है कि यह बैठक रक्षा ओद्योगिक सहयोग को भी बढ़ाने में मददगार होगा।
अधिकारी ने आगे कहा कि इटली के विमानवाहक पोत आई टी एस कैवूर और प्रशिक्षण जहाज आई टी एस वेस्पुची की भारत यात्रा का स्वागत किया है। जो इस वर्ष के अंत में होनी है

पीएम ने किया धन्यवाद!

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को जी7 शिखर सम्मेलन का हिस्सा बनने के लिए इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने निमंत्रण भेजा था।
जिसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का धन्यवाद किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *