ElectionHaryanaNEWS

PM Modi Haryana Assembly Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुरुक्षेत्र की रैली में कहां की कांग्रेस राज में विकास सिर्फ एक जिले तक सीमित था।

PM Modi Haryana Assembly Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कुरुक्षेत्र में अपनी चुनावी सभा को संबोधित किया।

PM Modi Haryana Assembly Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपके पड़ोस में हिमाचल प्रदेश है वहां कांग्रेस की सरकार है लेकिन हिमाचल का कोई नागरिक खुश नहीं है उन्होंने जो भी वादे किए उनमें एक भी पूरा नहीं किया सरकारी कर्मचारियों को अपने हक की सैलरी के लिए हड़ताल करनी पड़ रही है मुख्यमंत्री और मंत्रियों को सैलरी छोड़ने का बहाना करना पड़ रहा है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुरुक्षेत्र में एक मेगा रैली की इस दौरान उन्होंने भरोसा जाता है कि हरियाणा में फिर भारतीय जनता पार्टी सरकार बनेगी हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की हैट्रिक तय है रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनि की तारीफ की साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह जरूर करती है दो दिन पहले हमने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है जिसका लाभ हरियाणा को मिलेगा हमने तय किया है कि 70 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को ₹500000 तक का मुख्य इलाज मिलेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि हमने कांग्रेस का वह दौर देखा है जब विकास का पैसा सिर्फ एक जिले तक सीमित रह जाता था बीजेपी ने पूरे हरियाणा को विकास की धारा से जोड़ा है बीजेपी के सरकार से पहले हरियाणा के आधे घरों में नल कलेक्शन नई था लेकिन आज यहां सत प्रतिशत घरों में नल के कलेक्ट कनेक्शन है आपकी कमाई बढ़े आपके पैसे बच्चे या बीजेपी की सरकार की प्राथमिकता है हरियाणा ने मुझे हमेशा बहुत प्यार दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि आपके पड़ोस में ही हिमाचल प्रदेश है वहां कांग्रेस की सरकार है लेकिन हिमाचल का कोई नागरिक अभी खुश नहीं है उन्होंने भी जो वादे की उनका पूरा नहीं किया सरकारी कर्मचारियों को अपने हक की सैलरी के लिए हड़ताल पर करनी पड़ रही है कम और मुख्यमंत्री को सैलरी छोड़ने का बहाना पड़ रहा है वहां स्कूल कॉलेज बंद करने की नौबत आ गई है कांग्रेस ने वहां महिलाओं को ₹1500 देने का वादा किया लेकिन आज भी हजारों महिलाएं इसका इंतजार कर रही है हिमाचल में कांग्रेस ने सब कुछ महंगा कर दिया है।

हिमाचल की आर्थिक स्थिति बेहद खराब।

उन्होंने कहा कि हिमाचल की आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो गई है कि हालात संभालने नहीं संभाल रहे जनता की समस्याओं से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता उन्होंने कहा कि कांग्रेस से बड़ी बेईमानी बेईमान पार्टी कोई नहीं है कांग्रेस के झूठ पर लोग भरोसा करके पछता रहे हैं जिन्होंने अपने राज्य में कांग्रेस को मौका दिया कांग्रेस ने कर्नाटक और तेलंगाना को भी नहीं छोड़ा कर्नाटक में तो विकास था पड़ा है अच्छे खासे राज्यों को कैसे बर्बाद किया जाता है यह कांग्रेस वहां करके दिखा रही है पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी लोग पंजाब की हालत देख सकते हैं।

पीएम मोदी ने दी कांग्रेस की चुनौती।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस और उसका गाजा बजाने वालों के एक चुनौती देता हूं कि कांग्रेस किसानों के लिए बड़ी बातें करती है लेकिन सच्चाई यह है कि झूठ के अलावा कुछ नहीं करती मगर अगर कांग्रेस में दम है तो कर्नाटक और तेलंगाना में अपनी किसान योजनाएं लागू करें उन्होंने कहा कि कांग्रेस सपा पर शोर मचाती है लेकिन हरियाणा 24 फैसले एसपी पर खरीदना है मैं कांग्रेस से पूछता हूं कि वह लोग का नाटक और तेलंगाना भी कितनी फैसले एसपी पर खरीदने हैं केंद्र सरकार ने किसानों का बोर्ड अपने ऊपर लेने के लिए अनेक प्रयास किए हैं।

इसे भी पढ़ें: Haryana Elections 2024: किसान-पहलवान बिगाड़ देंगे हरियाणा में BJP का चुनावी प्लान? स्मृति ईरानी ने दिया ये जवाब

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *