NEWSRecruitment
Trending

Odisha Teacher’s News: राज्य की सरकार ने एक ही दिन में भर्ती कर लिए 16000 टीचर।

Odisha Teacher's News: ओडिशा की सरकार ने एक ही दिन में भर्ती कर लिए 16000 टीचर: कर दिखाया गजब कारनामा.

Odisha Teacher’s News: उड़ीसा के मुख्यमंत्री मोहन मांझी ने कहा है कि यह पहली बार है कि एक साथ 16009 जूनियर शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए हैं’ शनिवार को भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में यह सब हुआ।

अपने शिक्षक भर्तियां तो कई बार देखी होगी सरकार अपने चुनावी मासूमो के लिए आए दिन भारतीयों की घोषणा करती रहती है लेकिन उन्हें भरने में कई महीनो का वक्त लग जाता है ऐसे में उड़ीसा सरकार ने एक ही दिन में 16000 शिक्षकों की भारती करके एक नया कीर्तिमान रच दिया है मुख्यमंत्री मोहन मांझी ने कहा कि यह पहली बार है की एक साथ 16009 जूनियर शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए हैं।

धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में बांटे 16000 नियुक्ति पत्र।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिक्षकों की भर्ती राज्य के सभी 30 जिलों में की गई है मोहन मांझी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीचिंग सबसे सम्मान वाला पैसा है और शिक्षक समाज को भविष्य का आकार देता है मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पुराने वक्त में गुरुओं की तुलना ब्राह्मण विष्णु और महेश जैसे भगवानों से की जाती थी मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने शिक्षा के बजट में बढ़ोतरी की है और अपने वादों को दोगुनी गति से पूरा भी किया है 16000 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सपना है यह बताता है कि हम बड़े पैमाने पर शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार बेहतर शिक्षक परिणाम को सुनिश्चित करने और उड़ीसा के बच्चों का भविष्य उज्जवल बनाने में कदम बढ़ा रहे हैं।

विपक्ष ने उड़ाया मजाक।

मुख्यमंत्री के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र 15 प्रधान ने ट्वीट करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री मोहन मांझी सरकार आकांक्षाओं को सरकार करने चुनावी वादों को पूरा करने और 2036 तक विकसित उड़ीसा के मिशन को हासिल करने के लिए 24 घंटे काम कर रही है सरकार के इस काम को लेकर विपक्षी पार्टी बीजेडी नए शिक्षकों की भर्ती का श्रेय लेने के लिए बीजेपी का मजाक उड़ाया क्षेत्रीय पार्टी ने कहा कि बीजेडी सरकार ने पूरी भर्ती प्रक्रिया पूरी कर ली थी भाजपा का इसमें कोई रोल नहीं है लेकिन फिर भी वह जॉइनिंग लेटर बताकर इस भारती का क्रेडिट ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: बच्चों पर परिवार की विरासत का बोझ नहीं डालेंगे जूनियर एनटीआर।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *