Technology

Nokia Sasta New Smartphone : नोकिया का 300MP कैमरा साथ 6000mAh बैटरी वाला 999 फ़ोन

Nokia जल्द ही भारतीय बाजार में एक सस्ता 5G स्मार्टफोन Nokia N73 5G लॉन्च करने जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोन न केवल किफायती होगा, बल्कि इसमें हाई-एंड फीचर्स भी दिए जाएंगे। इसमें लंबी बैटरी लाइफ, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और DSLR जैसे कैमरा सेटअप की सुविधा होगी। आइए जानते हैं इस फोन के संभावित फीचर्स, लॉन्च डेट, और कीमत से जुड़ी जानकारी:

Nokia N73 5G: Highlights 

Name of the ArticleNokia N73 5G
Type of ArticleAuto  Update
Session2024 – 2025
Article Useful ForAll of Us
Detailed Information of Nokia N73 5GPlease Read the Article Completely.

आर्टिकल की लास्ट में आप सभी को एक क्विक लिंक्स  प्रदान करूंगा जहां से आप लोग इसी तरह का आर्टिकल का फायदा उठा सकते हैं।

Display

Nokia N73 5G में 5.4 इंच का पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। इसका रेजोल्यूशन 720×1080 पिक्सल्स होगा, जो बेहतर डिस्प्ले अनुभव देगा। साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। फोन में MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे तेज और स्मूद परफॉर्मेंस प्रदान करेगा।

Battery

इस फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी, जिसे चार्ज करने के लिए 80W का फास्ट चार्जर मिलेगा। इस चार्जर की मदद से फोन केवल 25 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगा और इसे एक दिन तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Camera

कैमरे की बात की जाए तो Nokia N73 5G में 300MP का मेन कैमरा दिया जाएगा, साथ में 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 13MP का डेप्थ सेंसर भी होगा। फ्रंट कैमरे के लिए 32MP का कैमरा मिलेगा, जिससे HD क्वालिटी में वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। फोन में 10X ज़ूम की सुविधा भी दी गई है।

RAM और Storage

यह फोन तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा:

  • 4GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज
  • 6GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज
  • 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज

    Nokia
    Nokia

Expected Launch and Price

Nokia N73 5G की कीमत ₹1999 से ₹1499 के बीच हो सकती है। अगर इसे ऑफर के तहत लिया जाता है, तो यह फोन ₹999 से ₹1299 तक में उपलब्ध हो सकता है। EMI ऑप्शन के साथ इसे ₹500 की मासिक किश्त पर भी खरीदा जा सकता है।

लॉन्च डेट

यह फोन 2024 के अक्टूबर या नवंबर के अंत तक लॉन्च हो सकता है। हालांकि, अभी तक इस फोन की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Nokia अपने कैमरा और बैटरी के साथ सस्ते 5G स्मार्टफोन सेगमेंट में धमाका करने की तैयारी में है।

क्विक लिंक्स

Follow Whatsapp ChannelClick Here
Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Tausif Khan

तौसीफ खान, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *