NEWS
Trending

Mumbai Train Stunt Video: मुंबई में चलती ट्रेन के साथ स्टंट करना पड़ा गया भारी, युवक का एक हाथ और पैर कटा.

Mumbai Viral Video: मुंबई में चलती ट्रेन के साथ खतरनाक स्टंट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. स्टंट के चक्कर में एक हाथ और एक पैर कट गया है.

Mumbai Train Stunt Video: मुंबई में उपनगरीय लोकल ट्रेन में खतरनाक स्टंट करने वाले एक युवक ने स्टंट करने के दौरान एक हाथ और एक पैर को गंवा दिए. एक अधिकारी द्वारा ये जानकारी शुक्रवार को दी गई. सोशल मीडिया ‘X’ पर 14 July को एक वीडियो सार्वजनिक हुया था जिसमें एक युवक प्लेटफॉर्म से निकल रही एक ट्रेन पर चढ़कर काफी खतरनाक स्टंट करता हुआ दिखाई दे रहा था.

खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल

अधिकारी ने कहा, ‘‘जब RPF टीम ने उस लड़के का पता लगाया तो अधिकारी यह जान कर दंग रह गए कि लड़के फरहत आजम शेख ने 14 april को मस्जिद स्टेशन पर ख़तरनाक स्टंट करने के दौरान अपना एक पैर और एक हाथ को गंवा दिया है. उसने हमें बताया कि 14 July को वायरल हुआ वीडियो इस वर्ष सात मार्च का था. इसे शिवड़ी स्टेशन पर उसके एक दोस्त ने इसे रिकॉर्ड किया हुआ था और फिर सोशल मीडिया पर उसने अपलोड कर दिया था.’’

मध्य रेलवे ने एक विज्ञप्ति में कहा गया हैं कि 14 जुलाई के वीडियो के बाद उसने खतरनाक स्टंट करने के खिलाफ कड़ी चेतावनी भी जारी की थी. इस तरह के गैर कानूनी कृत्यों के खतरे पर जोर देते हुए विज्ञप्ति में बताया गया कि शेख को अब दिनचर्या के कामकाज करने में भी काफी ज्यादा कठिनाईयों को सामना करना पड़ रहा है.

बता दें, मुंबई लोकल में अक्सर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो वायरल होता मिलता ही रहता है. लोग Reels बनाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल रहे हैं. कुछ दिन पहले Reels बनाने के चक्कर में एक युवती की खाई में गिरने से मौत हो गई थी.

इसे भी पढ़ें : Deadpool And Wolverine Worldwide Box Office Collection Day 1: दुनियाभर में पहले ही दिन इतिहास रच सकती है, क्या Worldwide कर सकती है 3000 करोड़ की Opening?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *