Breaking NewsEntertainmentNEWS
Trending

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर किये खुदकुशी, मलाइका एक्ट्रेस मुंबई के लिए रवाना.

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता का निधन हो गया है. एक्ट्रेस के पिता ने अपने ही घर की 6ठी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर ली है. वे कई दिनों से बीमार भी चल रहे थे.

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा से जुड़ी एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल एक्ट्रेस के पिता ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के पिता ने बांद्रा में अपने घर की 6ठी मंजिल से  कूदकर आत्महत्या कर ली है .ये घटना करीबन सुबह 9 बजे की बताई जा रही है. वहीं इस खबर के बाद मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है.  फिलहाल एक्ट्रेस के पिता के शव को मुंबई के बाबा अस्पताल में  रखा गया है.

मलाइका के घर पहुंचे एक्स हसबैंड अरबाज खान

इस खबर के आते ही मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान एक्ट्रेस के घर पहुंच गए हैं. वहीं पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच शुरू कर दी गयी है. पुलिस के अनुसार मलाइका अरोड़ा के पिता ने 6ठी मंजिल की गैलरी से कूदकर आत्महत्या कर ली है. बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंची हैं, फिलहाल पुलिस को मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है.  बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे.

घर पर नहीं थीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा

एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा ने जब ख़ुदकुशी की तब मलाइका अरोड़ा घर पर मौजूद नहीं थी. आज सुबह वो पुणे में थी. घटना की जानकारी मिलते ही मलाइका अरोड़ा तुरंत पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गयी. वहीं इस खबर के बाद से तमाम सेलेब्स भी एक्ट्रेस के घर पहुंच रहे हैं.

इसे भी पढ़े: Nokia Sasta New Smartphone : नोकिया का 300MP कैमरा साथ 6000mAh बैटरी वाला 999 फ़ोन

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *