EntertainmentNEWS

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन के स्टारडम को मिलेगा भूल भुलैया 3 का सहारा: बनेगी कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी हिट फिल्म।

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: फाइनली भूल भुलैया 3 का ट्रेलर आ गया है इसमें वो सारे मसाले नजर आ रहे हैं जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में होती है।

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया 3 का ट्रेजर आ गया है और इसमें वो सारे मसाले नजर आ रहे हैं जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म को हिट बनाते हैं इस फिल्म का थिएटर में जबरदस्त परफॉर्म करना कार्तिक आर्यन के लिए बहुत जरूरी हो गया है।

बॉलीवुड के यंग स्टार कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 में एंट्री बहुत धमाकेदार रही थी पहली भूल भुलैया फिल्म के हीरो अक्षय कुमार की जगह दूसरी फिल्में आए आकृतिक आर्यन पर काफी तगड़ा प्रेशर था मगर लॉकडाउन के जस्ट बाद वाले समय में कार्तिक आर्यन ने उसे समय की सबसे बड़ी बॉलीवुड हिट डिलीवर की थी भूल भुलैया 2 के सुपरहिट होते ही जनता की नजरे इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म पर टिक गई थी।

स्टारडम की भूल भुलैया में उलझे के कार्तिक आर्यन।

डिलीवर की थी सोनू के टीटू की स्वीटी से उन्होंने अपने करियर में पहली बार इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का माइलस्टोन पर किया इसके बाद लुका छुपी और पति-पत्नी और वो लगातार जोरदार कामयाबी से एक दशक का स्ट्रगल देखकर आए कार्तिक फाइनली एक कामयाब बॉलीवुड स्टार बन गए लॉकडाउन शुरू होने से पहले आई उनकी फिल्म लव आज कल जरूर फ्लॉप हो गई मगर लॉकडाउन के तुरंत बाद भूल भुलैया तूने 186 करोड़ के कलेक्शन के साथ कार्तिक आर्यन को बड़ा स्टार बना दिया।

पिछले साल से डाउन हुआ ग्राफ।

जनता के बीच सॉलिड पापुलैरिटी इंजॉय करने वाले कार्तिक आर्यन को भूल भुलैया 2 की धुआंधार कामयाबी के बाद कम से एक-एक और बड़ी हिट की बहुत सख्त जरूरत थी जो उन्हें टॉप के स्टार में शामिल कर दे दी थी मगर कार्तिक अभी भी इस फिल्म की तलाश ही कर रहे हैं।

साल 2023 में उनकी पहली रिलीज शहजादा बड़ी फ्लॉप साबित हुई अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म का रीमिक्स होने के बावजूद कार्तिक किया फिल्म कोई कमाल नहीं कर पाई उनकी अगली फिल्म सत्य प्रेम की कथा ठीक-ठाक कलेक्शन के साथ फ्लॉप की टैक्सी तो बच निकली मगर बड़ी हिट नहीं बन पाई।

सत्यम प्रेम की कथा का कलेक्शन 77.55 करोड़ रहा जो लॉकडाउन से पहले वाली उनकी तीनों हिट से कम है कार्तिक आर्यन के लिए सबसे बड़ा नुकसान चंदू चैंपियन का फ्लॉप होना रहा एक एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी फ़िल्में बना चुके डायरेक्टर कबीर सिंह के साथ कार्तिक आर्यन की इस फिल्म से थिएटर में बड़ा धमाका करने की उम्मीद थी फिल्म को रिव्यू भी दमदार मिले और ओटीजी पर इसे जमकर शरण भी मिली मगर बायोग्राफी वाला फार्मूला सुस्त पढ़ने की वजह से यह फिल्म थिएटर में ऑडियंस को अपील नहीं कर पाई।

कार्तिक आर्यन के स्टारडम को भूल भुलैया 2 के बाद जिस बड़ी हिट की जरूरत थी अब उसे भूल भुलैया 3 ही पूरा कर सकती है फिल्म का ट्रेलर जनता को अपील करने वाला लग रहा है मंजुलिका के रोल में विद्या बालन की वापसी और दूसरी मंजूलिका के रोल में माधुरी दीक्षित की दिलचस्प एंट्री भूल भुलैया 3 को एंटरटेनिंग बना रही है।

सिंघम 3 जैसी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस क्लेश होने जा रही है भूल भुलैया 3 में इतना दम तो है कि अगर दर्शकों ने मौका दिया तो यह फिल्म बड़ी हिट बन सकती है बस अब यह देखना है की दिवाली के दिन 1 नवंबर को कार्तिक आर्यन की फिल्म को जानता क्या रिस्पांस देती है।

इसे भी पढ़ें: Rajinikanth and Amitabh Bachchan: रजनीकांत और अमिताभ के साथ आने से बॉक्स ऑफिस पर आई बहार: वेट्टैया को मिली शानदार शुरुआत।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *