NEWS

Kangana Ranaut Slapped: CISF की कॉन्स्टेबल जिसने कंगना को थप्पड़ मारा था, का ट्रांसफर हो गया है। उनके पति का भी तबादला कर दिया गया है!

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना के बाद सस्पेंड हुई कुलविंदर कौर को अब बहाल कर दिया गया है और उनका ट्रांसफर बेंगलुरु कर दिया गया है।

Kangana Ranaut Slapped:हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर का ट्रांसफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, कुलविंदर कौर के साथ उनके पति का भी तबादला किया गया है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना के बाद कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया था। अब उन्हें बहाल कर दिया गया है और उनका ट्रांसफर बेंगलुरु कर दिया गया है

महिला कॉन्स्टेबल ने कंगना को थप्पड़ क्यों मारा?Kangana Ranaut Slapped

 

 

कंगना को थप्पड़ मारने के बाद एक वीडियो में महिला ने अपनी वजह बताई थी। वीडियो में वह कह रही थी, “कंगना ने बयान दिया था कि किसान आंदोलन में 100-100 रुपए में महिलाएं बैठी हैं, जबकि उस समय मेरी मां भी किसान आंदोलन में शामिल थीं।”

दरअसल, कंगना ने देश में हुए किसान आंदोलन पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि इंदिरा गांधी ने खालिस्तानियों को मच्छरों की तरह कुचल दिया था।

पूरा मामला क्या था?

कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है और अब सांसद बन चुकी हैं। इसी वजह से वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए दोपहर में रवाना हो रही थीं। हालांकि, सिक्योरिटी चेक के दौरान उन्हें एक अप्रिय घटना का सामना करना पड़ा। इस घटना के वीडियो काफी वायरल हुए, जिनमें थप्पड़ पड़ने के बाद कंगना को काफी गुस्से में देखा गया। वह महिला कॉन्स्टेबल से बहस करती हुई नजर आईं, जबकि उनकी टीम बीच-बचाव में लगी हुई थी। कंगना को पकड़कर फ्लाइट की ओर ले जाया गया। दिल्ली पहुंचकर कंगना ने CISF के उच्च अधिकारियों से इस मामले की शिकायत की।

इसे भी पढ़ें: Income Tax Saving:नौकरी करने वाले लोग इन उपायों से कम कर सकते हैं टैक्स, रिटर्न दाखिल करने से पहले जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *