EntertainmentNEWS

Kangana Ranaut Emergency Movie : कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट टली: नहीं मिला सेंसर सर्टिफिकेट।

Kangana Ranaut Emergency Movie : अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की सेंसर बोर्ड ने नहीं दी है मंजूरी।

Kangana Ranaut Emergency Movie : कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज नहीं होगी फिल्म की रिलीज को पोस्टपोंड कर दिया गया है कंगना की टीम के एक सूत्र ने इस खबर को कंफर्म किया है उन्होंने बताया कि इमरजेंसी पोस्टपोंड हो चुकी है कंगना उम्मीद कर रही की फिल्म को रिलीज के लिए नई डेट्स मिलेगी वह भी 10 दिन के अंदर जिस दिन फिल्म रिलीज होगी वह डेट्स वैसे तो लॉक हो चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज नहीं होगी कंगना के फैंस को इस फिल्म के लिए अभी और थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

कंगना की टीम ने किया कंफर्म।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना की टीम के एक सदस्य ने इस खबर को कंफर्म कर दिया है उन्होंने बताया कि इमरजेंसी पोस्टमैन हो चुकी है कंगना उम्मीद कर रही है की फिल्म को नई डेट मिलेगी वह भी 10 दिन के अंदर जिस दिन फिल्म रिलीज होगी वह डेट्स लॉक हो जाएगी जिसके पीछे वजह पूछने पर उन्होंने कहा कि सेंसर इशू चल रहा है साथ ही एक्ट्रेस को जान से मारने की भी धमकियां मिल रही है।

शिरोमणि अकाली दल फिल्म के खिलाफ।

बता दे कि कंगना रनौत की अगली फिल्म इमरजेंसी केप्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रही है वह सभी मीडिया हाउसों को जाकर इंटरव्यू दे रही है अपनी बात खोल कर रखती नजर आ रही है पर जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है कंगना को परेशानियां झेलनी पड़ रही है शिरोमणि अकाली दल की दिल्ली इकाई ने भी फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोला था दाल की दिल्ली इकाई के प्रेसिडेंट ने फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड और कंगना के प्रोडक्शन हाउस को नोटिस भेजा था।

नोटिस में कहा गया था कि कंगना रनौत सिख विरोधी रिति के लिए कुख्यात है और उन्होंने निश्चित सिख समुदायों को निशाना बनाने के लिए इमरजेंसी का सब्जेक्ट चुना है इसी के साथ फिल्म की सेंसर सर्टिफिकेट रद्द करने की भी मांग उन्होंने की।

कंगना ने शेयर किया वीडियो।

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें कहा था कई तरह की फी उड़ रही है कि हमारी फिल्म इमरजेंसी को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है यह सच नहीं असल में हमारी फिल्म क्लियर हो गई थी लेकिन उसका सर्टिफिकेट रोक लिया गया है क्योंकि बहुत ज्यादा धमकियां आ रही है जान से मारने की हमें और सेंसर वालों को।

तो हमारे ऊपर यह प्रेशर है कि मैसेज गांधी की हत्या को ना दिखाएं भंडारावाले को भी ना दिखाएं पंजाब का दंगा ना दिखाएं मुझे नहीं पता कि फिर क्या दिखाएं की फिल्म अचानक से ब्लैक आउट हो जाती है यह मेरे लिए अविश्वसनीय व्यक्त है और मैं देश में इस वक्त जो हालात है उन्हें देखकर मुझे बहुत दुख महसूस हो रहा है।

कंगना रानौत के रहे है कई विवादित बयान:

कंगना रानौत बोल्ड बोलने के लिए जानी जाती है हाल ही में उनोंने ने किसानो इ विवादित बयान दिया था जिसके चलते उनकी काफी आलोचना हुई थी.

इसे भी पढ़ें: Emergency Movie Banned: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर विवाद : तेलंगाना में फिल्म को बैन करने की तैयारी।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *