NEWSEntertainment

Kangana Appeal to Fans: कंगना रनौत की फैंस से अपील!… ‘इमरजेंसी’ देखने से पहले इसे बैन न करें!…

Kangana Appeal to Fans: कंगना का अपने फैंस से आग्रह...

Kangana Appeal to Fans: अभिनेत्री-राजनीति कंगना रनौत ने अपनी पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी‘ के रिलीज से पहले फैंस से खास अपील की है। उन्होंने दर्शकों से आग्रह किया कि वे फिल्म को देखने से पहले उस पर निर्णय न लें।

औरों के प्रभाव में “न” आएं।

कंगना ने दर्शकों को बाहरी प्रभावों के बजाय अपनी खुद की राय बनाने की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “इमरजेंसी एक असली फिल्म है, और अगर किन्हीं पक्षपाती समूहों द्वारा लोगों को उकसाया जा रहा है, तो निर्णय फिल्म देखने के बाद ही लिया जाए। इसे देखने से पहले बैन न करें।”

विवादित ऐतिहासिक व्यक्तियों की छवि

फिल्म में विवादित ऐतिहासिक व्यक्तियों, जैसे कि जर्नैल सिंह भिंडरावाले की छवि को लेकर कंगना ने कहा कि अन्य फिल्मों को भी रिलीज से पहले इसी तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा था, लेकिन वे अंततः रिलीज हो गईं। उन्होंने कहा, “अगर आप मानते हैं कि भिंडरावाले एक आतंकवादी थे, तो मेरी फिल्म को भी रिलीज होना चाहिए। मैं पूरी तरह से अपनी फिल्म के समर्थन में अकेली खड़ी हूं।”

इंडस्ट्री का समर्थन न मिलना

कंगना ने अपने अनुभवों को लेकर निराशा व्यक्त की और फिल्मों जैसे ‘पद्मावत’ और ‘उड़ता पंजाब’ की तुलना की, जो धमकियों के बावजूद रिलीज हुईं साथ ही इनका समर्थन भी किया गया। उन्होंने कहा, “फिल्में जैसे ‘पद्मावत’ और ‘उड़ता पंजाब’ धमकियों के बावजूद रिलीज हुईं, लेकिन मेरी फिल्म के मामले में कोई भी सामने नहीं आया। मैं पूरी तरह से अकेली हूं।”

फिल्म की कास्ट और प्रोडक्शन

‘इमरजेंसी’ में कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, जो देश के सबसे उथल-पुथल भरे समय में हैं। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेया तलपड़े, विशाल नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। यह फिल्म Zee Studios और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की गई है, और इसका संगीत संचित बल्हारा, अंकित बल्हारा और जी.वी. प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है। इसकी स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स रितेश शाह ने लिखे हैं। इसे पहले 6 सितंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन रिलीज को स्थगित कर दिया गया है।

ALSO READ THIS: SIIMA 2024: एश्वेर्या राय ने SIIMA 2024 में जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड! शानदार पलों को बेटी ने किया क़ैद

Hina Khan: हिना खान ने कैंसर के इलाज के दौरान ब्राइडल वियर में रैंप वॉक किया

Tumbbad Box Office Success: तुम्बाड की री रिलीज़ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल!

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shivani Upadhyay

शिवानी उपाध्याय, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़ी हुई हैं। BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय तक पहुंचने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *