NEWSElection

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: बोली महबूबा मुफ्ती कश्मीर में शांति लेकिन वह किसी शमशान की तरह है।

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर पर एक बड़ा बयान दिया है।

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: आगामी जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए जम्मू कश्मीर में प्रचार प्रसार जोरों पर है इसी बीच महबूबा मुफ्ती ने बोला है कि कश्मीर में शांति है लेकिन वह किसी शमशान की तरह है उनके इस बयान से कश्मीर के कई नेता नाराज है।

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव का प्रचार जोर पर पड़ गया है इस बीच पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भारतीय जनता पार्टी के साथ किसी भी तरह के गठबंधन से इनकार कर दिया है उन्होंने कहा है कि हमारी पार्टी चुनाव लड़ रही है और हम किंग मेकर होंगे मगर संभावना बनती है तो एक मौका है कि हम पीडीपी की मुख्यमंत्री ही चुनेंगे।

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव है इसी बीच महबूबा मुफ्ती ने आगामी चुनाव को नया कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस कांग्रेस गठबंधन समिति कई मुद्दों पर बातचीत की है महुआ मुक्ति का कहना था कि कश्मीर में आज शांति तो है लेकिन वह किसी शमशान की तरह है उन्होंने यह अभी दावा किया कि इस चुनाव में पीडीपी किंग मेकर होगी।

महबूबा मुफ्ती ने भारतीय जनता पार्टी के साथ किसी भी तरह का गठबंधन से इनकार कर दिया है उन्होंने कहा है कि हमारे पार्टी चुनाव लड़ रही है और हम किंग मेकर होंगे यहां अगर मौका मिलता है तो हम पीडीपी से मुख्यमंत्री चुने गए हमारी पार्टी में बहुत योग्य और बहुत सीनियर लीडरशिप है कोई भी पार्टी हमारे समर्थन के बिना सरकार नहीं बन सकती है।

एजेंसियों के टारगेट पर रही पीडीपी।

महबूबा मुफ्ती  का कहना था कि लोकसभा चुनाव से अलग इलेक्शन है इसमें लोगों की सोच भी अलग होती है लोकसभा चुनाव में हर के सवाल पर महुआ माटी के कहना था कि पीडीपी जांच एजेंसी और बी भारतीय जनता पार्टी की टारगेट पर आई है नए कश्मीर के सवाल पर महुआ मुक्ति का कहना था कि नए कश्मीर में  एनआईए जैसी एजेंसी या निशाना बना रही है.

लोगों को परेशान कर रही है यहां आप सच नहीं बोल सकते हैं भारतीय जनता पार्टी भले अच्छी पिक्चर दिखाने की कोशिश कर रही है लेकिन यह सच नहीं है जम्मू कश्मीर का विकास होने के सवाल पर महुआ मुक्ति ने महाराष्ट्र में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति गिरने का जिक्र किया उन्होंने कहा इस सरकार के कामकाज से लोग खुश नहीं है।

चुनाव नहीं लड़ने पर क्या बोली महबूबा मुफ्ती।

खुद के चुनाव नहीं लड़ने के सवाल पर मोहब्बत मुफ्ती ने कहा जब मैं राष्ट्रीय ध्वज के साथ अपना झंडा नहीं देखती हूं तो मेरा दिल दुखता है जब मैं अपने संविधान को भारतीय संविधान के साथ नहीं देखी तो भारतीय संविधान का एक हिस्सा था जो तो मेरा दिल दुखता है इसलिए मुझे यह चुनाव लड़ने का मन नहीं करता है।

वोट काटने के लिए राशीद इंजीनियर को मिली जमानत।

इंजीनियर रशीद को जमारत मिलने पर मोहब्बत उसी ने कहा यह स्पष्ट रूप से कश्मीर में वोटो को बांटने और पीडीपी को नुकसान पहुंचाने की एक कोशिश है महुआ मुखी का कहना था कि चुनाव के समय वोट बंटने के लिए बल मिला है लेकिन कश्मीर के हजारों नौजवान जो जेल में है उनका उनका भी छोड़ जाए शक तो होता है कि शायद भारतीय जनता पार्टी समर्थित हो क्योंकि चुनाव के समय जेल से बाहर आ रहे हैं ऐसा कोर्ट काटने के लिए कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Haryana Election 2024 Latest News: आगामी हरियाणा चुनाव में गोपाल कांडा के खिलाफ कैंडिडेट नहीं उतरेगी भारतीय जनता पार्टी।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *