Technology

iQOO Z9 Lite 5G: भारत में इस दिन लॉन्च होगा, कंपनी ने लॉन्च डेट की घोषणा की

इस महीने कई इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए फोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इसी कड़ी में iQOO का नाम भी शामिल है, जो भारतीय बाजार में जल्द ही एक 5G स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। कंपनी iQOO Z9 Lite 5G को लॉन्च कर रही है, जिसका लैंडिंग पेज अमेज़न पर लाइव हो चुका है।

iQOO Z9 Lite 5G: इस जुलाई में कई इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए फोन लॉन्च कर रही हैं। इस सूची में iQOO का नाम भी शामिल हो गया है। कंपनी भारत में iQOO Z9 Lite 5G लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का समर्पित लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न पर लाइव हो चुका है।

iQOO Z9 Lite 5G: कब हो रहा है लॉन्च?

iQOO Z9 Lite 5G कंपनी द्वारा 15 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की पहली झलक लैंडिंग पेज पर दिखाई गई है, जिसमें फोन के पीछे दोहरे कैमरा सेंसर दिख रहा है। फोन को सी ग्रीन रंग में देखा जा सकता है। कंपनी ने लॉन्च डेट के साथ फोन के प्रोसेसर के बारे में भी जानकारी साझा की है

iQOO इंडिया के सीईओ ने की घोषणा

iQOO भारत के सीईओ Nipun Marya ने अपने आधिकारिक X हैंडल पर ट्वीट कर इस फोन के लॉन्च की पुष्टि की है।

पावरफुल प्रोसेसर के साथ आ रहा है iQOO Z9 Lite 5G

कंपनी ने iQOO Z9 Lite 5G को MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। इसमें 6nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है और AnTuTu बेंचमार्क पर इसने 414k+ स्कोर हासिल किया है।

6GB रैम के साथ आएगा iQOO Z9 Lite 5G

कंपनी ने घोषणा की है कि iQOO Z9 Lite 5G के 6GB + 128GB वेरिएंट का AnTuTu स्कोर के लिए परीक्षण किया गया है। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया है कि ग्राहकों के लिए यह फोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प के साथ उपलब्ध होगा।

इसे भी पढ़ें: Income Tax Saving:नौकरी करने वाले लोग इन उपायों से कम कर सकते हैं टैक्स, रिटर्न दाखिल करने से पहले जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *