Entertainment

Hina Khan Diagnosed with Breast Cancer:टीवी स्टार हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वे तीसरी स्टेज पर हैं और उनका इलाज चल रहा है।

हाल ही में खबर आई थी कि हिना खान कैंसर से पीड़ित हैं, और इस पर बहुत कम लोगों ने यकीन किया। अब जब एक्ट्रेस ने खुद इस बीमारी के बारे में खुलासा किया, तो हर कोई चौंक गया है।

Hina Khan Diagnosed with Breast Cancer: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। हिना ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और वे तीसरी स्टेज पर हैं। उन्होंने इस खबर को खुद सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा किया। अपनी पोस्ट में हिना ने बताया कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और वे सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं।

हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर:Hina Khan Diagnosed with Breast Cancer

 

हाल ही में खबर आई कि हिना खान कैंसर से पीड़ित हैं, और बहुत कम लोगों ने इस पर यकीन किया। लेकिन अब जब एक्ट्रेस ने खुद इस बीमारी का खुलासा किया, तो सभी चौंक गए। ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताते हुए हिना ने लिखा, “मेरे बारे में कुछ अफवाहें चल रही हैं। मैं आप सभी के साथ एक जरूरी खबर साझा करना चाहती हूं।”

खासतौर पर उन लोगों से, जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे ब्रेस्ट कैंसर है, और यह तीसरी स्टेज पर है। इसका इलाज शुरू हो चुका है। कई परेशानियों के बावजूद, मैं आप सभी को यकीन दिलाना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी से पूरी ताकत से लड़ने के लिए तैयार हूं और उन सभी चीजों को करने के लिए प्रतिबद्ध हूं जो मुझे मजबूत बनाए रखेंगी।

प्राइवेसी का ध्यान रखें

ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताते हुए हिना खान ने अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की। उन्होंने कहा, “मुझे आपके प्यार और सम्मान की बहुत कद्र है, लेकिन इस समय हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए। मुझे और मेरी फैमिली को पूरा विश्वास है कि मैं कैंसर की लड़ाई जीतकर जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। तब तक कृपया थोड़ा ध्यान रखें। इस वक्त मुझे आपके प्यार और दुआओं की बेहद जरूरत है।”

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली पहचान

हिना खान को टेलीविजन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा की भूमिका के लिए जाना जाता है। इस शो में संस्कारी बहू का किरदार निभाकर उन्होंने हर घर में अपनी पहचान बनाई। इसके बाद, हिना ‘बिग बॉस 11’ में नजर आईं। भले ही वह शो की विनर नहीं बनीं, लेकिन ‘बिग बॉस’ से उनकी लोकप्रियता दोगुनी हो गई।

टेलीविजन शोज के अलावा, हिना ने वेब शोज और फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही, कई म्यूजिक वीडियोज में भी अपनी अदाओं से उन्होंने लोगों का दिल जीता है।

पिता की मौत से बुरी तरह टूटीं

हिना खान अपने परिवार से बहुत करीब हैं और अक्सर इंटरव्यू में अपने मम्मी, पापा, और भाई का जिक्र करती रहती हैं। 2021 में उनके पापा, असलम खान, का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उस समय हिना कश्मीर में शूटिंग कर रही थीं। अपने पापा के जाने के बाद, हिना बुरी तरह टूट गईं और आज तक इस गम को भुला नहीं पाई हैं।

एक इंटरव्यू में हिना ने अपने पापा के बारे में बात करते हुए कहा था कि आज कई चीजों पर वे चुप रहती हैं, क्योंकि वे अपने पापा को दिए वादे को तोड़ना नहीं चाहतीं। हिना अक्सर अपने पापा के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं, जो यह दर्शाता है कि वे अपने पापा के कितने करीब थीं। आज भी हिना के लिए उनके पापा के बिना जीना मुश्किल हो रहा है।

अगर हिना खान की लव लाइफ की बात करें, तो वह कई सालों से रॉकी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की मुलाकात टेलीविजन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी।

इसे भी पढ़ें: Food for weight loss: आपको भी वजन घटाना है? तो नाश्ते में शामिल कर लें ये भारतीय फूड्स, शरीर होगा फिट और मिलेगी भरपूर ताकत.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *