Breaking NewsNEWS

Haryana Election New 2 Candidates List : अभी-अभी कांग्रेस ने अपनी आखिरी लिस्ट में दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है .

हरियाणा में होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस ने अभी-अभी दो लोग विधानसभा सीट के लिए दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है जिसमें चरखी और सुहाना विधानसभा सीट के बारे में बताया गया है.

Haryana Election New 2 Candidates List: होने जा रहे हैं विधानसभा इलेक्शन हरियाणा में अधिकतर पार्टियों ने अपनी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुके हैं और अंतिम छन में कांग्रेस ने अपने दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा भी कर दी है जिसमें चरखी विधानसभा और सोहना विधानसभा सीट के लिए दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दिया गया है हालांकि इस दोनों सीट पर काफी विचार विमर्श के बाद कांग्रेस पार्टी ने अभी-अभी दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है नीचे दिए गए उन दोनों उम्मीदवारों के नाम आप देख सकते हैं.

  • चरखी विधानसभा सीट से देवेंद्र सिंह
  • सोहना विधानसभा सीट से रोहतास खटाना जी का नाम जारी किया गया है.

इसे भी पढ़ेहरियाणा चुनाव के प्रचार में विनेश फोगाट ने कहा मैं फुल टाइम अब पॉलिटिशियन:अब कुश्ती में वापसी संभव नहीं।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *