HaryanaNEWS

Haryana CM Saini Blasts Congress and AAP: रियाणा CM सैनी का कांग्रेस और AAP पर हमला कांग्रेस और AAP पर भ्रष्टाचार के आरोप

Haryana CM Saini Blasts Congress and AAP: 2024 हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस-AAP गठबंधन पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंग सैनी ने कहा कि दोनों पार्टियाँ पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई हैं और अपने जेब भरने में लगी हुई हैं।

कांग्रेस और AAP की गठबंधन को लेकर टिप्पणी

सैनी ने कहा, “कांग्रेस और AAP दोनों ही भ्रष्ट पार्टियाँ हैं। कांग्रेस के शासनकाल में घोटाले हुए और आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार मुक्त होने का दावा किया, लेकिन अब दोनों पार्टियाँ मिल गई हैं। इनका उद्देश्य जनता की भलाई नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार में लिप्त रहना और अपनी जेब भरना है।”

कांग्रेस द्वारा वीनेस फोगाट और बजरंग पुनिया को टिकट देने पर टिप्पणी

सैनी ने कांग्रेस की ओर से वीनेस फोगाट और बजरंग पुनिया को टिकट देने को ‘राजनीतिक चाल’ करार दिया। उन्होंने कहा, “कांग्रेस खिलाड़ियों, युवाओं, किसानों और गरीबों के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन कभी इनके लिए कुछ नहीं किया। यह केवल उनका शोषण करती है।”

भाजपा की आगामी चुनावों में विजय की उम्मीद

सैनी ने भाजपा की आगामी चुनावों में विजय के प्रति आत्म-विश्वास जताते हुए कहा कि लोग पीएम मोदी के 2047 तक ‘विकसित भारत’ के दृष्टिकोण का समर्थन करेंगे और भाजपा को बड़ी जीत दिलाएंगे।

उन्होंने कहा, “हरियाणा की जनता भाजपा को तीसरी बार वोट देगी और हम विशाल बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। पीएम नरेंद्र मोदी का दृष्टिकोण 2047 तक एक विकसित भारत है और मुझे पूरा विश्वास है कि हरियाणा की जनता इस दृष्टिकोण का समर्थन करेगी।”

भाजपा का ‘जन संवाद’ अभियान

भाजपा ने विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में ‘जन संवाद’ अभियान शुरू किया है। भाजपा नेताओं और हरियाणा के इंचार्ज को लोगों के साथ संवाद करने और सरकार की जनहित योजनाओं की जानकारी देने की जिम्मेदारी दी गई है।

सरकार लाभार्थियों से संबंधित सवालों के उत्तर जनता के बीच उपलब्ध कराएगी और एक परिचय बुकलेट भी तैयार की जाएगी जो लोगों में वितरित की जाएगी।

मतदान और वोटों की गिनती की तिथियाँ

हरियाणा की 90-सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान 5 अक्टूबर को होगा, जबकि नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है। वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को की जाएगी।

31 अगस्त को, चुनाव आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनावों की मतदान तिथि 1 अक्टूबर से बदलकर 5 अक्टूबर कर दी, और वोटों की गिनती की तिथि 4 अक्टूबर से बदलकर 8 अक्टूबर कर दी।

ALSO READ THIS: ED Raid: ईडी ने आरजी कर अस्पताल के एक्स प्रिंसिपल और उनके 3 सहयोगीयों के घरों पर मारा छापा!… (bh24news.com)

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shivani Upadhyay

शिवानी उपाध्याय, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़ी हुई हैं। BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय तक पहुंचने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *