HaryanaElectionNEWS

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा के चुनाव प्रचार में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधा

Haryana Assembly Election: हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि खिलाड़ियों के कंधे पर बंदूक रखकर निशाना कांग्रेस साध रही है।

Haryana Assembly Election: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पांच सीट हारने से लेकर पहलवान और किसान तक के सवालों का जवाब दिया।

हरियाणा में जारी विधानसभा चुनाव के लिए एक मीटर रिपोर्ट शेखावत आई है कि भारतीय जनता पार्टी के लिए नया तोहफा है मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी।

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदों को लेकर सवाल पर मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि पिछले 10 साल में बिना भेदभाव के हरियाणा में काम हुआ है मेरे पास 100 लोग आए 50 के काम हुए और 50 पेंडिंग रह गए जो कल होंगे लोग भी इसे समझते हैं हमारी मंशा सोच है कि जो भी व्यक्ति हमारे यहां आए उसका काम पूरा हो इसके लिए हम डटकर प्रयास करते हैं 10 साल में जमीन आसमान का अंतर नजर आएगा।

एंटी इनकम मशीन और लोकसभा चुनाव में पांच सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का हर को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी नीयत पर कोई सवाल है निशान नहीं है कांग्रेस के समय लोगों की बात नहीं सुनी जाती थी लोग घूमते रह जाते थे कम सैनी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कोई अंतिम इनकम मशीन नहीं थी बहुत बड़ा झूठ फैलाया गया था उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 2 साल पहले झूठ की स्क्रिप्ट लिखी और उसे हिमाचल में उतरा वहां 2 साल सरकार के हुए हैं एक लाख रोजगार से लेकर कैश तक वादे सब अब तक अधूरे हैं।

सीएम सैनी ने कहा कि एक बार तो उनका झूठ पहले का लेकिन बार-बार नहीं उन्होंने यह झूठ फैलाया की तीसरी बार मोदी की सरकार बनती है तो यह संविधान खत्म कर देंगे आरक्षण को समाप्त कर देंगे राहुल गांधी ने अमेरिका में जाकर कहा कि कांग्रेस की सरकार आई तो हम आरक्षण खत्म कर देंगे नेहरू से लेकर राजीव गांधी और इंदिरा गांधी तक ने आरक्षण का विरोध किया है।

विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि इस तरह की स्क्रिप्ट से बड़ा नुकसान हमारा हुआ है जवान किशन पहलवान को लेकर कांग्रेस की राजनीति मेंमुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि हुड्डा साहब अभी हरियाणा में हिसाब मांगने निकले थे हमने तीनों पर सवाल पूछे हमने कहा कि एक तरफ हिसाब मांगने निकले हैं हमने पूछा कि 10 साल कम रहे कितने किसानों की फसल एसपी पर खरीद कितने किसानों को मुआवजा दिया जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस से कांग्रेस के गठबंधन को हुड्डा को कटघरे में खड़ा किया।

अग्निवीर पर क्या बोले सीएम सैनी।

हरियाणा के कम से नायब सिंह सैनी ने अग्नि वीर के मुद्दे पर कहा कि हमने इसके लिए हर नौकरी में 10 फ्ट आरक्षण की व्यवस्था को मंजूरी दी है जो अग्नि वीर अपना बिजनेस करना चाहेंगे उनका आर्थिक मदद उपलब्ध कराएंगे उन्होंने फिर बदल करने को लेकर सवाल पर कहा कि यहां समय के अनुसार पिछले फैसले लिए जाएंगे जो भी करना होगा वह करेंगे।

कम सैनी ने कहा कि विष हमारी बेटी है हरियाणा की जब उसे आयोग घोषित किया गया था तब हमने कहा था कि हम पूरा सामान देंगे कांग्रेस ने खिलाड़ियों के कंधे पर बंदूक का निशाना साधा दिनेश ने हाल ही में दावा किया था कि उनको सरकार की ओर से अब तक कुछ नहीं मिला इस सवाल पर कम सैनिक ने कहा कि हमने डेट भी फिक्स कर रखी थी तब तक आचार संहिता लग गई।

इसे भी पढ़ें: Arvind Kejriwal In Haryana Assembly Election: हरियाणा की राजनीति में अरविंद केजरीवाल कितने फिट: क्या लोकल ब्वॉय वाला कार्ड दिला पाएगा मजबूती।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *