NEWSEntertainment

Govinda Gun fire Breaking: बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा गोलीकांड में अस्पताल से हुए डिस्चार्ज।

Govinda Gun fire Breaking: गोली कांड के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा हाथ जोड़कर फैंस को कहां शुक्रिया।

Govinda Gun fire Breaking: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अस्पताल में तीन दिन डॉक्टरों की निगरानी बनाने के बाद शुक्रवार को डिस्चार्ज हो गए हैं इस दौरान एक्टर के साथ उनके परिवार भी नजर आया पत्नी सुनीता मुश्किल वक्त में उनके साथ साईं की तरह रही मंगलवार को एक्टर को अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गलती से गोली लग गई थी।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ बीते मंगलवार बड़ा हादसा हुआ था अपनी रिवॉल्वर साफ करते वक्त एक्टर के पैर में मिस फायर हुआ और उनके घुटने में गोली लग गई थी आनंद-फानन में उन्हें मुंबई के कृति केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था वहां उनके पैर से गोली निकाली गई हड़ताल में तीन दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद गोविंद डिस्चार्ज हो गए हैं वह 6 हफ्ते बेड रेस्ट पर रहेंगे।

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा।

हॉस्टल के बाहर गोविंद व्हीलचेयर में नजर आए उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया बेटी टीना और पत्नी सुनीता भी एक्टर के साथ दिखे गोविंदा ने मीडिया से बातचीत में कहा जहां पूजा हुई दुआएं पढ़ी गई जहां अरदास हुए में सबका धन्यवाद करता हूं प्रशासन से जुड़े पुलिस वर्ग और राज्य से जुड़े आदरणीय शिंदे साहब का धन्यवाद देता हूं हर वर्ग के लोगों का शुक्रिया आप लोगों की वजह से मैं सिर्फ हूं जय माता दी।

एक्टर के साथ उनके परिवार भी नजर आया पत्नी सुनीता आहूजा मुश्किल वक्त उनके साथ चाय की तरह रही बेटी टीना आहूजा ने उज्जैन के महाकाल में पिता के लिए अनुष्ठान करवाया था 51 पंडितों ने मिलकर महामृत्युंजय का जाप किया था।

गोविंदा को कैसी लगी गोली।

घटना मंगलवार सुबह 4:45 के आसपास की है गोविंद कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे घर से निकलने से पहले एक्टर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर को साफ कर केस में रख रहे थे तभी गण के उनके हाथ से छूटकर नीचे गिर गई इस दौरान मिस फायर हुआ और एक्टर के पैर में एक गोली लगी मालूम हो रिवाल्वर में 6 गोलियां लोड थी फायरिंग की आवाज सुनते ही घर पर मौजूद लोग उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए घटना के वक्त पत्नी सुनीता घर पर मौजूद नहीं थी वह कोलकाता में थी मुश्किल वक्त में गोविंदा के परिवार वाले उन्हें अस्पताल में मिलने पहुंचे थे कश्मीरा शाह आरती सिंह गोविंदा के भांजे और भाई तुरंत अस्पताल में उनका हाल-चाल लेने पहुंचे थे विदेश में होने के कारण कृष्णा अभिषेक मामा से मिलने अस्पताल नहीं जा सके थे।

गोविंदा ने आईसीयू से फैंस को भेजा था वॉइस मैसेज।

गोविंद पर गोली लगने की खबर सुनकर उनके फैंस परेशान हो गए थे तब एक्टर ने सभी को दिलासा देने के लिए आईसीयू से अपना वॉइस मैसेज रिलीज किया था ऑडियो में एक्टर ने कहा था मैं अब खतरे से बाहर हूं गलती से गोली चल गई थी बाबा का आशीर्वाद है मैं अपने डॉक्टर का धन्यवाद करता हूं अपने फैंस को आप भी मैं आभारी हूं आप सब लोगों का आशीर्वाद मां बाबा का आशीर्वाद और बाबा की कृपा से जो गोली लगी थी वह निकाल दी गई है मैं धन्यवाद करता हूं आप सभी का।

पुलिस ने रिवाल्वर कांड पर क्या फैसला दिया।

क्योंकि फायरिंग का केस है इसलिए पुलिस ने अपनी तरफ से पूरी जांच की डीपी दीक्षित गोदाम के मुताबिकीय मामला सिर्फ एक हादसा है कोई साजिश या गड़बड़ी नहीं दिखी इसलिए अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है पुलिस ने इस केस को अपनी डायरी में बस इंसीडेंट रिपोर्ट किया है जी बंदूक से गोली चली थी.

इसे भी पढ़ें: Govinda Gun Fire News: बाल बाल बच्चे गोविंदा रिवाल्वर में लोड थी 6 गोलियां: एक हुई मिसफायर।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *