Technology
Trending

Elon Musk Announced: एलन मस्क ने किया बड़ा ऐलान: X यूजर्स को झटका अब नहीं मिलेंगी यह सुविधा।

Elon Musk Announced New Features In Social Media X: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एलॉन मुस्क ने किया ऐलान: नहीं मिलेगी ये सुविधा।

Elon Musk Announced: X सोशल मीडिया का इस्तेमाल दुनिया भर में करोड़ों लोग करते हैं इस लिस्ट में सेलिब्रिटी , नेता , बिजनेसमैन से लेकर आम आदमी तक इस्तेमाल करता है।

X को लेकर पहले ट्विटर (Twitter) के नाम से जाना जाता था लेकिन बाद में एलन मस्क के इसके खरीदने के बाद इसका नाम एक रखा गया एलन मस्क समय-समय पर नए फीचर्स लेट रहते हैं इसी बीच मास्क ने X यूजर्स को एक सलाह दी है।

फोंट में किया बदलाव

एलॉन मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक के यूजर्स को अपने भारत में ज्यादा बोल्ड फोंट का इस्तेमाल करने से बचने की सलाह दी है।

उन्होंने कहा कि ऐसे पोर्ट्स अब मेन टाइमलाइन पर नहीं दिखाई जाएंगे।

एलॉन मस्क ने बताया की बोल्ड फोंट फीचर यूजर्स को अपने मैसेज के कुछ हिस्सों को हाईलाइट करने की सुविधा देता है।

अगर इसकी जरूरत पड़े तब ही इसका इस्तेमाल किया जाए अगर इसका ज्यादा इस्तेमाल किया गया तो यह पोस्ट के आकर्षण को कम कर सकता है बता दे की या बदल तुरंत प्रवाही होगा इसका मतलब है कि बोर्ड में फॉर्मेट किया गया कोई भी टेक्स्ट में फीड पर सीधे देखने के लिए छिपा दिया जाएगा।।

यूजर्स को अब बोल्ड टेक्स्ट देखने के लिए व्यक्तिगत पोस्ट पर क्लिक करना होगा।

इसे भी पढ़ें: Meta AI से अपनी चैट हिस्ट्री और प्राइवेट डेटा को डिलीट कैसे करें?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *