NEWSEntertainment

Donkey Joins Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में बंद गधा: देख कर सलमान खान को PETA ने लिखा लेटर :बंद करो ये मनोरंजन ।

Big Boss Season 18 News: PETA ने लिखा सलमान खान को लेटर: कहा बंद करो यह मनोरंजन।

Donkey Joins Bigg Boss 18: PETA ने पशुओं के साथ नैतिक व्यवहार के पक्षधर लोग काम करते हैं यह एक गैर सरकारी संगठन यानी एनजीओ है जो समाज में जानवरों के साथ दुर्व्यवहार को खत्म करने की ओर काम कर रहा है PETA की टीम ने बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान को आधिकारिक रूप से पत्र लिखा है।

PETA इंडिया ने सलमान खान और रियलिटी शो बिग बॉस के मेकर्स से अनुरोध किया है कि वह इंटरटेनमेंट के जरिए जानवरों का इस्तेमाल न करें असल में बिग बॉस 18 में इस बार एक गधे को कंटेस्टेंट के रूप में लाया गया है इसका नाम गजराज है जिसे देखने में दर्शकों को काफी मजा आ रहा है वही सभी घर वालों को मिलकर इस गधे का ध्यान रखना है इस बीच पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ़ एनिमल्स उर्फ पेटा ने शो में जानवर को रखने को लेकर आपत्ति जताई ।

PETA ने लिखा लेटर।

PETA में पशुओं के साथ नैतिक व्यवहार के पक्षधर लोग काम करते हैं यह एक गैर सरकारी संगठन यानी एनजीओ है जो समाज में जानवरों के साथ दूर व्यवहार को खत्म करने की ओर काम कर रहा है अब PETA की टीम के तरफ से बिग बॉस के मेकर्स को आधिकारिक रूप से पत्र लिखा और बुधवार को भेजे गए इस पत्र में PETA ने बताया है कि उन्हें पब्लिक से गधे के शो में रहने को लेकर काफी शिकायत मिल रही है इससे लोग काफी परेशान है टीम ने होस्ट सलमान खान से भी आगरा किया हुआ है कि वह प्रोड्यूसर्स को एंटरटेनमेंट के मकसद के लिए जानवरों का इस्तेमाल करने से रोकन चाहिए।

पत्र में लिखा है इससे न सिर्फ जानवर पर प्रेशर खत्म होगी बल्कि दर्शकों के लिए भी यह बड़ी मिसाल होगी हम आपसे निवेदन करते हैं कि वकील अच्छा रात सदैव जो कथित रूप से अपने गधे मैक्स को शो पर ले हैं उनसे भी आगरा किया जाए कि वह गधे को PETA इंडिया कोर्स ऑफ द हम उसे रेसिपी किए गए गड्ढों के साथ सेक्चुअरी में बना देंगे इससे वकील के फैंस भी खुश हो जाएंगे।

पत्र में और क्या लिखा

आगे लिखा गया है कि बिग बॉस हंसी मजाक का शो है लेकिन इसमें जानवरों का इस्तेमाल करना कोई हंसी की बात नहीं है गधे नेचरली नर्वस जानवर होते हैं वह और दूसरे जानवरों से के स्टेटस पर होने वाले लाइट साउंड और शोर उनके लिए कंफ्यूज करने और डरावने वाला होता है दर्शकों के सामने यह साफ है कि एक टीवी शो में जानवर के लिए कोई जगह नहीं है ऐसे में वह गड्ढे को छोटी सी जगह में फंसा देखकर दुखी है ।

PETA मैं अपने पत्र में यह सलाह भी दी है कि गधे सामाजिक जानवर होते हैं और उनकी भलाई झुंड में रहने में है इसमें उन दावों पर भी रिएक्शन दिया गया है कि सदैव इस गधे का इस्तेमाल कर दूध से जुड़ी रिसर्च के लिए कर रहे हैं PETA की टीम ने साफ किया है कि गधे अपने बच्चों के लिए ही दूध का उत्पादन करते हैं यह भी लिखा गया है कि यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस में जानवर को लाया गया है इससे पहले शो में कुत्ता एक तोता और एक मछली भी बताओ कंटेस्टेंट्स लाया जा चुका है यह पत्र सलमान खान वेलकम 18 नेटवर्क और प्रोडक्शन हाउस बनियज एशिया को लिखा गया है।

इसे भी पढ़ें: रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के लेकर काफी चर्चा में है: सिंघम अगेन के लिए दक्षिण पहुंचे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *