NEWSDelhi
Trending

Delhi Coaching Incident: दिल्ली के राजेंद्र नगर एक कोचिंग में हादसे के बाद फिर विवादों में आया ये पुलिस अफसर, स्टूडेंट्स को भड़काने का लगा हैं आरोप.

Delhi Coaching Incident: दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में शनिवार (कल) को  राव IAS स्टडी सर्किल कोचिंग के बेसमेंट में पानी भरने से 3 छात्रों की मौत हो गई हैं. इस हादसे के बाद से स्टूडेंट्स में काफी गुस्सा है.

Rajendra Nagar Delhi Coaching Incident: दिल्ली के राजेंद्र नगर में हुए हादसे के बाद से वहां रह रहे स्टूडेंट्स और लोगों में राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी गुस्सा बना हुआ है. स्टूडेंट्स लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, इस बीच एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है, जिससे पुलिस और प्रशासन के खिलाफ कई सवाल उठ रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो में देखा जा रहा है कि राजेंद्र नगर हादसे के बाद UPSC की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स और आसपास के रेजिडेंट्स भी प्रदर्शन कर रहे हैं और पुलिस के खिलाफ नारे बजी लगा रहे हैं. इस बीच में वहां पुलिस का एक अधिकारी आता है और वह छात्रों से बात करने को चोर उल्टा हाथों से इशारा करके और जोर से नारे लगाने को कहता है. इससे गुस्साए हुए छात्र और तेजी तेजी से नारेबाजी करते हैं.

पहले भी रहे विवादों में

इस वायरल वीडियो में नजर आ रहे एक पुलिस अफसर का नाम “अजय कुमार सिंह” बताया जा है और ये दिल्ली पुलिस में ACP करोल बाग के पद पर तैनात हैं. SP अजय कुमार सिंह इससे पहले भी विवादों में आ गए हैं. पहली बार विवादों में ये तब आए थे जब आबकारी घोटाले मामले में “मनीष सिसोदिया” को Rouse Avenue District Court Complex में लाया गया था.

तब मीडिया के कई कैमरों के सामने मनीष सिसोदिया को ACP अजय कुमार सिंह गर्दन के पास से पकड़ कर कोर्ट रूम तक लेकर गए थे. तब आम आदमी पार्टी (AAP) ने ACP अजय कुमार सिंह की शिकायत दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसरों से किया था, लेकिन इनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं हुई.

राजेंद्र नगर में भी SP अजय कुमार सिंह प्रदर्शन कर रहे छात्रों से आराम से बात करने की जगह उनको और जोर-जोर से नारे लगाने का भी इशारा करके उन्हें और उकसाते हुए दिख रहे हैं. इनके व्यवहार को लेकर प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स ने कड़ा विरोध जताया है.

3 UPSC के स्टूडेंट्स की डूबने से हुई है मौत

बता दें कि दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में कल शनिवार (27 जुलाई) को  Rau’s IAS Study Circle के बेसमेंट में पानी भरने से 3 छात्रों की मौत हो गई. इस हादसे की जांच के लिए दिल्ली सरकार ने मजिस्ट्रेट जांच के लिए आदेश दिए हैं. मृत लोगों की पहचान कर ली गई है और उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आ गई हैं.

इसे भी पढ़ें: Deadpool and Wolverine Movie Review : हॉलीवुड की मूवी डेडपूल 3 कैसी है?

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *