NEWSEntertainment

Deepika Padukone visit to Siddhivinayak Temple: गणेश चतुर्थी पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सिद्धिविनायक मंदिर में लिया आशीर्वाद! दीपिका पादुकोण ने हरी सिल्क साड़ी में बिखेरा जलवा…

Deepika Padukone visit to Siddhivinayak Temple: दीपिका पादुकोण ने गणेश चतुर्थी पर सिद्धिविनायक मंदिर में लिया आशीर्वाद... दीपिका और रणवीर की शानदार जोड़ी और उनकी प्रेग्नेंसी की खूबसूरत झलक

Deepika Padukone visit to Siddhivinayak Temple: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में देखे गए। इस मौके पर दीपिका ने हरी सिल्क साड़ी पहनी थी, जो पूरी तरह से सोने की कढ़ाई से सजी थी। दीपिका की साड़ी के साथ उनका लुक और भी खास लग रहा था।

दीपिका का पारंपरिक लुक और रणवीर का सिंपल आउटफिट

दीपिका ने इस आउटिंग के लिए बहुत ही कम मेकअप किया और अपने बालों को एक नीट लो बन में बांध रखा था। उन्होंने साड़ी के साथ हरे इमरल्ड स्टड्स पहने थे, जो बहुत अच्छे लग रहे थे। वहीं रणवीर ने बेज रंग की कुर्ता-पायजामा पहनी थी और अपने बालों को एक साधारण पोनीटेल में बांध रखा था।

प्रेग्नेंसी में दीपिका का साड़ी लव

दीपिका हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कई बार साड़ी पहन चुकी हैं। उन्हें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी लाल सिल्क साड़ी में देखा गया था। इस साल फरवरी में दीपिका और रणवीर ने अपने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और हाल ही में उन्होंने अपनी मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें दीपिका ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था।

दीपिका और रणवीर के आने वाले प्रोजेक्ट्स

काम की बात करें तो दीपिका के पास ‘सिंघम अगेन’ आने वाली है और वह मार्च 2025 तक काम से ब्रेक लेने वाली हैं। रणवीर भी ‘सिंघम अगेन’ के साथ-साथ ‘डॉन 3’ में नजर आएंगे।

ALSO READ THIS: Unicorn Academy season 2: बच्चों के लिए खुशखबरी! Unicorn Academy’ के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shivani Upadhyay

शिवानी उपाध्याय, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़ी हुई हैं। BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय तक पहुंचने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *