Breaking NewsNEWS

Breaking: अब्दुल्ला ने प्रेस कांफ्रेंस बुला कर जम्मू कश्मीर में NC और कांग्रेस का गठबंधन का किया ऐलान……

Breaking: नेशनल कांफ्रेंस यानी NC के लीडर फारूक अब्दुल्ला ने अभी प्रेस कांफ्रेंस बुलाई, इसमें उन्होंने ऐलान किया कि जम्मू कश्मीर में होने वाले आगम में इलेक्शन में NC और कांग्रेस का गठबंधन होगा। कहां गठबंधन में CPM भी होगी शामिल! उन्होंने यह भी कहा कि शाम तक सभी सीटों का भी ऐलान कर दिया जाएगा।

जम्मू कश्मीर में NC और कांग्रेस का गठबंधन…
कहां गठबंधन में CPM भी होगी शामिल

बता दें, कश्मीर में 10 साल बाद होगा मतदान। इससे पहले इलेक्शन 2014 में हुआ था। जब बीजेपी ने सरकार बनाई थी।

ALSO READ THIS: Kolkata Rape Murder Case UPDATES: कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर रेप मर्डर केस में, सीबीआई की जांच में केवल एक ही के गुनहगार होने के सबूत।… (bh24news.com)

हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Shivani Upadhyay

शिवानी उपाध्याय, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़ी हुई हैं। BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय तक पहुंचने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *