Breaking NewsNEWS

Bikaner Ki Sherni: ‘बीकानेर की शेरनी’ ने अफीम चाटते हुए बनाई इंस्टाग्राम रील, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Bikaner Girl News: राजस्थान में बीकानेर की दो बहनों को अफीम के साथ इंस्टाग्राम पर रील बनाकर डालने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनके पास से अफीम भी बरामद की गई है.

Bikaner Ki Sherni News राजस्थान के बीकानेर में सोशल मीडिया पर अफीम के साथ रील बनाकर उसका प्रचार करने के मामले में दो युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन लड़कियों के पास से अफीम भी बरामद हुई है। यह कार्रवाई बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के निर्देश पर हुई, जब इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया।

क्या है वायरल वीडियो में?

वीडियो में तीन लड़कियां अफीम का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं। इनमें से दो लड़कियां, मोनिका राजपुरोहित (21) और करिश्मा राजपुरोहित (18), बहनें हैं। तीसरी लड़की नाबालिग है और रिश्तेदार बताई जा रही है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लेकर इन्हें गिरफ्तार किया और उनके पास से 200 ग्राम अफीम भी बरामद की।

अफीम के प्रचार का आरोप

दोनों बहनों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, और सब-इंस्पेक्टर जीतराम को मामले की जांच सौंपी गई है। युवतियों पर आरोप है कि उन्होंने अफीम का प्रचार करते हुए रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाली थी। वीडियो वायरल होने के बाद इसे डिलीट कर दिया गया, लेकिन तब तक लाखों लोग इसे देख चुके थे। इंस्टाग्राम पर “बीकानेर गर्ल” और “बीकानेर की शेरनियां” नाम से इनके अकाउंट्स भी काफी पॉपुलर हैं

Read Also:-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tausif Khan

तौसीफ खान, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *