Entertainment

Bigg Boss OTT 3:थप्पड़ कांड के बाद विशाल पांडे के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है, हाथ जोड़कर अरमान मलिक को घर से बाहर करने की विनती की

अरमान मलिक ने वीकेंड के वार में विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया था. वहीं अब विशाल के पेरेंट्स ने अरमान मलिक को घर से निकाले जाने की गुहार लगाई है.

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के सीजन ओटीटी 3 में रोज़ एक नया ड्रामा देखने का मौका मिल रहा है. वर्तमान में शो में विशाल पांडे द्वारा अरमान मलिक की दूसरी पत्नी और कंटेस्टेंट कृतिका मलिक पर किए गए एक कमेंट के कारण काफी हलचल मची हुई है. वास्तव में हाल ही में शो से अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक को बाहर किया गया था.

Bigg Boss OTT 3

शनिवार को वीकेंड के वार के दौरान पायल ने बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर अनिल कपूर के साथ दिखाई दीं और उन्होंने विशाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने कृतिका पर आपत्तिजनक कमेंट किया है। इसके बाद घर में माहौल काफी गरमा गया और अरमान मलिक ने विशाल पर हाथ तक उठा दिया। इस घटना के बाद विशाल पांडे के पेरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल है और उन्होंने अरमान को शो से निकाले जाने की अपील भी की है।

अरमान मलिक को घर से बाहर निकालने की विनती की विशाल पांडे की मां ने

अरमान मलिक ने अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर विशाल द्वारा किए गए कमेंट के बाद आपा खो दिया था और उन्होंने विशाल को नेशनल टीवी पर थप्पड़ भी जड़ दिया था. वहीं इस घटना पर विशाल की मां और पिता ने निराशा जाहिर की है. हाथ जोड़कर और आंखों में आंसू लिए विशाल की मां ने अपना दर्द बयां किया. उन्होंने बिग बॉस की टीम से अरमान को बाहर निकालने के लिए भी कहा. विशाल की मां ने कहा, “मुझे आपसे ये निवेदन है कि आप उस इंसान को घर से बाहर निकालें, जो मेरे बच्चे के ऊपर हाथ उठाया. हम लोग

निगेटिव दिखाई जा रही बेटे की पर्सनैलिटी  विशाल के पिता ने कहा 

विशाल के पिता ने कहा कि उनके बेटे की पर्सनैलिटी नकारात्मक रूप से प्रकट हो रही है। विशाल की मां ने आगे कहा कि उन्हें यह बात स्वीकार्य नहीं लग रही है कि उनके बेटे को थप्पड़ मारा जा रहा है। उनके पिता ने उनकी पर्सनैलिटी को नकारात्मक दिखाने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने बेटे पर लगे आरोपों को लेकर कहा कि वह सिर्फ उसकी सराहना कर रहे थे।

कृतिका के मामले में मेकर्स ने विशाल की बात को उलट-पलट कर दिखाया? 

उस एपिसोड के बाद से, फैंस इस बात का सबूत खोज रहे हैं कि इसे गलत तरीके से कैसे दिखाया गया है. वीडियो में विशाल जहां लवकेश से बात कर रहे थे. उन्होंने साफ कहा कि उन्हें कृतिका खूबसूरत लगती हैं, न कि वह उन्हें पसंद करते हैं. विशाल ने कहा था, ‘भाभी मुझे सुंदर लगती है,’ हालाँकि, वीकेंड का वार एपिसोड में लवकेश ने कहा,”इसके वर्ड्स थे कि कृतिका भाभी मुझे पसंद हैं.”

विशाल पांडे के सपोर्ट में खड़ी हुयी गौहर खान

गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया पर विशाल पांडे के समर्थन में आईं। उन्होंने एक नोट लिखा, “क्या शादीशुदा लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है?”

पायल मलिक का भी रो-रोकर हुआ बुरा हाल ट्रोल होने के वजह से 

पायल मलिक का ट्रोल होने पर भी रो-रोकर हुआ बुरा हाल हो गया है। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर जाकर विशाल पर आरोप लगाने के बाद ट्रोल होने का सामना किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे रोते हुए अपने विचार व्यक्त कर रही हैं। उन्होंने कहा है कि अगर किसी को उनकी फैमिली के लिए स्टैंड लेना गलत होता है तो वे आगे से स्टैंड नहीं लेंगीं। उन्होंने अपने किए गए काम पर सवाल उठाया है और सभी से यह पूछा है कि उन्होंने क्या गलती की है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3′ Day16: वीकेंड का वार में मुनीषा खटवानी बाहर हो गईं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *