EntertainmentNEWS

Bigg Boss Kannada: मुश्किल में बिग बॉस कन्नड़ महिलाओं की सुरक्षा साफ-सफाई का नहीं रखा ध्यान: महिला आयोग ने भेजा नोटिस।

Bigg Boss Kannada: बिग बॉस कन्नड़ मुश्किल में घिरती हुई नजर आ रही है महिला आयोग ने भेजा है नोटिस

Bigg Boss Kannada: फीमेल कंटेस्टेंट्स को मेल कंटेस्टेंट्स के साथ वॉशरूम शेयर करना पड़ता था क्योंकि वह नरक की सजा गुजर रही थी जब महिलाएं शौचालय से बाहर निकलती थी तो पुरुष उन्हें वापस लेकर जाते थे कंप्लेंट में यह भी कहा गया है कि खिलाड़ियों के प्रॉपर न्यूट्रिशन और साफ सफाई का भी ध्यान नहीं रखा गया है।

बिग बॉस का विवादों से गहरा नाता रहा है एक बार फिर से यह शो कानूनी गांव पेज का शिकार हुआ हालांकि इस बार गज बिग बॉस के कन्नड़ शो पर गिरी है बिग बॉस कन्नड़ के खिलाफ कर्नाटक राज्य महिला आयोग और करंट पुलिस ने गोपनीयता भंग करने को लेकर मेकर्स के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

बिग बॉस को मिला नोटिस।

दरअसल बिग बॉस कर्नाटक 11वे सीजन में हाल फिलहाल में ही एक स्वर्ग और नरक नाम का वीकली टास्क परफॉर्म किया गया था इसमें कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग पार्ट्स में डिवाइड किया गया था जिसमें से कुछ को जेल जैसी सेटिंग में रखा गया था और इतना ही नहीं महिला आयोग की ओर से की गई शिकायत में यह भी बताया गया है कि इस कार्य में फीमेल कंटेस्टेंट्स की निजता और गोपनीयता का भी उल्लंघन किया गया है।

पुलिस के हवाले से बताया गया है कि फीमेल कंटेस्टेंट्स को मेल कंटेस्टेंट के साथ वॉशिंग शेयर करना पड़ता था क्योंकि वह नरक की सजा गुजर रही थी जब महिलाएं शौचालय से बाहर निकलती थी तो पुरुष उन्हें वापस लेकर जाते थे कंप्लेंट में यह भी कहा गया है कि खिलाड़ियों के प्रॉपर न्यूट्रिशन के साथ-साथ सफाई का भी ध्यान नहीं रखा गया था।

कंटेस्टेंटस से हुई पूछताछ।

इस सब बातों पर चिंता जाहिर करते हुए कर्नाटक स्टेट ह्यूमन कमीशन और कर्नाटक पुलिस ने बिग बॉस कर्नाटक के खिलाफ नोटिस जारी किया अशोक के निर्माता को कुंभ लाडो पुलिस ने तलब किया है और उसे एपिसोड की रो यानी बिना एडिट की हुई और बिना पुलिस की कोई स्लिप और ऑडियो मांगी है।

पुलिस ने साथ ही पांच महिला कंटेस्टेंट्स के बयान भी लिया है जिन्हें सेटिंग के नरक हिस्से में बंद कर दिया गया था सोर्स कहते हैं कि इस घर में बंद फीमेल कंटेस्टेंट्स ने किसी भी तरह के ह्यूमन राइट्स के उल्लंघन के पहलू से इनकार किया है और कहा है कि उनकी सहमति के बिना उन पर कुछ भी थोप नहीं गया है।

PETA ने भेजा नोटिस।

हाल ही में और हुई बिग बॉस के हिंदी सीजन 18 को भी कानूनी नोटिस का भी सामना करना पड़ा था एनिमल वेलफेयर के लिए काम करने वाली संस्था पर्यटक ने भी शो में कंटेस्टेंट की तरह मौजूद गधे का नेशनल टीवी पर मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करने पर ऐतराज जताया था नोटिस के बाद मार्क्स ने तुरंत एक्शन लेते हुए गाधराज को 19वा कंटेस्टेंट्स बताते हुए रिलीज कर दिया।

बात करें बिग बॉस कन्नड़ की तो यह शो वहां हाय एक्ट टीआरपी गेनिंग रियलिटी शो में गिना जाता है हाल ही में इसकी टीआरपी 9.9 बताई गई थी इस एक्टर सुदीप किच्चा होस्ट करते हैं।

इसे भी पढ़े: Donkey Joins Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में बंद गधा: देख कर सलमान खान को PETA ने लिखा लेटर :बंद करो ये मनोरंजन ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *