EntertainmentNEWS
Trending

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Out: ‘भूल भुलैया 3’ का धांसू ट्रेलर रिलीज, हॉरर और कॉमेडी का है जबदस्त तालमेल.

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म ' Bhool Bhulaiyaa 3' की ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में हॉरर और कॉमेडी का जबरदस्त मेल को दिखाया गया है. इसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स दिख रहा है.

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release: कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी स्टारर ‘भूल भुलैया 3’ साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बनी हुई थी. इस फिल्म से कार्तिक आर्यन ‘रूह बाबा’ के रूप में वापसी करते हुए नज़र आ रहे हैं.  इस नई फिल्म में, वह त्रिप्ति डिमरी, ओरिजनल मंजुलिका, विद्या बालन और उनकी साथी, माधुरी दीक्षित के साथ नज़र आने वाले हैं. अनीस बज़्मी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म को भूषण कुमार और t-series द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Release)

कार्तिक आर्यन की  ‘भूल भुलैया 3’ का मच अवेटेड ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज़ हो गया है. इसी के साथ फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है. अनीस बज़्मी द्वारा डायरेक्टेड और भूषण कुमार द्वारा शुरू की गई, इस Bhool Bhulaiyaa सीरीज का यह लेटेस्ट पार्ट इस दिवाली हॉरर और कॉमेडी का एक कभी न भूलने वाला मिश्रण पेश करने के लिए नजर आ रही है.

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को रूह बाबा के रूप में वापस आते हुए देखा जा सकता है, जो अपने मज़ेदार पर्सनालिटी और कॉमेडी के लिए पसंद किया जाने वाला किरदार के रूप में अपनी भूमिका निभाने वाले हैं.  फिल्म में एक्टर के साथ विद्या बालन भी हैं, जिन्होंने पहली फिल्म में मंजुलिका का किरदार को  हुआ निभाया था. विद्या बालन द्वारा निभाए गए रहस्यमयी आत्मा के किरदार ने कई लोगों को डरा दिया था. लेकिन इस बार, इस फ्रैंचाइज़ी ने और भी ज़्यादा ट्विस्ट और रोमांचक पलों के साथ चीज़ों को और आगे बढ़ाया हुआ है, जो फ़िल्म की कहानी को एक आकार देते हैं.

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date

ट्रेलर से ये तो पता चल रहा है कि भूल भुलैया 3 अपने फेमस गाने के साथ वापस आने वाली है और देखने में मजेदार भी लगती है. फिल्म में एक स्ट्रांग म्यूजिकल स्कोर है. इसी के साथ अपने कैलेंडर पर निशान लगा लिजिए, क्योंकि भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर, 2024 को ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है.

रूह बाबा और मंजुलिका में होगी डायरेक्ट भिडंत

ट्रेलर में रूह बाबा और मंजुलिका के बीच होने वाली भिडंत की झलक को भी दिखाई गई है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. स्मार्ट राइटिंग, कमाल के विजुअल्स (VFX) और एक दिलचस्प कहानी के साथ, भूल भुलैया 3 का ऐम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचना और इस दिवाली को खूब यादगार बनाना है. रूह बाबा के मजेदार कारनामे और मंजुलिका की डरावनी रूप एक रोमांचक फिल्म का अनुभव देने का माहौल बना रही हैं.

‘भूल भुलैया’ का तीसरा पार्ट है ‘Bhool Bhulaiyaa 3’

Bhool Bhulaiyaa 3  फेमस हॉरर व कॉमेडी फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल है. इससे पहले के 2 पार्ट ने भी  दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट करने के साथ उनके दिलों पर राज किया हुआ है. भूल भुलैया 1 और इसके बाद भुल भुलैया 2 भी काफी सक्सेसफुल रही थी. इसे महामारी के बाद के शुरुआती समय में रिलीज़ किया गया था और इसे देखने के लिए लंबे समय के बाद बड़ी भीड़ सिनेमाघरों में वापस आते हुए देखी गई थी. फिल्म ने न सिर्फ लगभग 266 करोड़ की कमाई के साथ रिकॉर्ड बनाया था, बल्कि 2022 की 4थी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म भी बनी हुई थी.

Bhool Bhulaiyaa 3  Star Cast

Bhool Bhulaiyaa 3 की स्टार कास्ट भी काफी जबरदस्त है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी ने अपने अहम रोल निभाया हैं. वहीं सपोर्टिंग रोल में विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर और कई अन्य कलाकार धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें: रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के लेकर काफी चर्चा में है: सिंघम अगेन के लिए दक्षिण पहुंचे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shahnawaz Sharif

Shahnawaz Sharif, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *