EntertainmentNEWS

Bhool Bhulaiya 3 vs Singham 3 : भूल भुलैया 3 और सिंघम 3 का क्लैश :रोहित शेट्टी लेंगे फैसला।

Bhool Bhulaiya 3 vs Singham 3 : कार्तिक आर्यन की फोन कॉल से टलेगा भूलभुलैया 3 संग सिंघम 3 का क्लैश।

Bhool Bhulaiya 3 vs Singham 3 : बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होने की संभावना: भूल भुलैया 3 और सिंघम 3 का क्लैश: रोहित शेट्टी लेंगे फैसला।

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 और अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का क्लैश काफी समय से फैंस के बीच चर्चा का मुद्दा बना हुआ है मगर अब कार्तिक आर्यन इस क्लास को बचाने में कामयाब हो सकते हैं दोनों ही काफी बड़ी फिल्में है और दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने की पोटेंशियल नजर आ।

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 और अजय देवगन की सिंघम अगेन का क्लैश काफी समय से फैंस के भी चर्चा का मुद्दा बना हुआ है मगर अब कार्तिक आर्यन इस क्लैश को बचाने में कामयाब हो सकते हैं।

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 अजय देवगन की सिंघम 3 काफी बड़ी फिल्में है और दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने का पोटेंशियल नजर आ रहा है दोनों ही फिल्में बॉलीवुड की दो कमाओ फ्रेंचाइजी का हिस्सा है और दोनों के ही लिए ऑडियंस में एक्साइटमेंट है ऐसे में क्लैश से दोनों ही फिल्मों का नुकसान होना तय माना जा रहा है मगर आप कार्तिक आर्यन इस सिचुएशन में एक उपाय निकालने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

कार्तिक ने रोहित शेट्टी को किया कॉल।

रिपोर्ट्स बताती है कि भूल भुलैया 3 के हीरो कार्तिक आर्यन ने सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी से अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने की रिक्वेस्ट की है और रोहित के साथ-साथ सिंघम अगेन की हीरो अजय देवगन भी कार्तिक आर्यन की रिक्वेस्ट पर विचार कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने रोहित शेट्टी को कॉल किया है और उनसे सिंघम 3 को टालने की रिक्वेस्ट की है कार्तिक चाहते हैं कि भूल भुलैया 3 1 नवंबर को रिलीज हो और उन्होंने रोहित से रिक्वेस्ट की है कि वह सिंघम 315 नवंबर को रिलीज कर ले कार्तिक ने कहा कि 2 हफ्ते का गैप दोनों लीड अभिनेताओं को और उनकी फिल्मों के लिए बड़ी ओपनिंग लाने में मदद करेगा जबकि क्लैश से दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस में काफी नुकसान हो सकता है।

अगले 24 घंटे में होगा फैसला।

खबरों में बताया जा रहा है कि सिंघम 3 मेगा बजट फिल्म है और फाइनल कॉल लेने से पहले मेकर्स हर फायदा नुकसान सोचेंगे 1 नवंबर और 15 नवंबर को लेकर पॉजिटिव नेगेटिव को लेकर एनालिसिस किया जा रहा है अगले 24 घंटे में रिलीज डेट पर फैसला लिया जाएगा लेकिन यह फैक्ट है कि आज की तारीख में भूल भुलैया 3 एक बड़ा कंपटीशन होगी क्योंकि हॉरर कॉमेडी की आजकल बहू चर्चा है अगर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री 2 , 600 करोड़ कमा सकती है तो कार्तिक आर्यन , विद्या बालन और माधुरी दीक्षित और तृप्ति  के साथ एक बड़ी फ्रेंचाइजी के लिए तो कोई लिमिट ही नहीं है।

बता दे जहां भूल भूल 3 को शुरू से ही दिवाली 2024 में रिलीज बताया गया था वही सिंघम 3 इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली थी सिंघम तू भी 2014 मैं स्वतंत्र दिवस की मौके पर रिलीज हुई थी और बड़ी हिट थी लेकिन कुछ समय पहले ही सिंघम 3 के  मेकर्स ने अनाउंस किया है कि वह दिवाली 2024 पर फिल्म को लेकर आ रहे हैं और इसे भूल भुलैया 3 के साथ क्लास होना तय है सिंघम 3 में अजय देवगन , करीना कपूर , दीपिका पादुकोण , अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ के लिए कंफर्म हुए ये स्टार्स, हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट का नाम भी हुआ रिवील

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *