NEWS

Baba Siddique Murder Case: 5 मिनट के अंदर क्या से क्या हो गया फायरिंग में घायल टेलर ने बताई पूरी कहानी।

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में घायल टेलर ने पूरी वारदात को होते हुए देखा और बताया।

Baba Siddique Murder Case: मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी की बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी इस हत्याकांड में एक टेलर भी घायल हो गया था जिसका इलाज मुंबई केस ढाबा हॉस्पिटल में चल रहा है सिद्दीकी मर्डर कांड के दौरान रात में क्या-क्या हुआ था इसको लेकर घायल टेलर ने खुद पूरी कहानी बताई।

मुंबई में एनसीपी की कदर नेता बाबा सिद्दीकी की बीते दिनों हत्या कर दी गई थी इस हत्याकांड में कानून व्यवस्था को लेकर मामला गर्मा गया है बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग के दौरान एक टेलर के पैर में भी गोली लगाई थी जिसका इलाज बांद्रा के भाभा हॉस्पिटल में चल रहा है अब उसे टेलर ने खुद बताया है कि उसे दिन रात में 5 मिनट के अंदर क्या से क्या हुआ था और कैसे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स ने सिद्दीकी हत्याकांड को अंजाम दिया।

पटाखे छोड़े जाने के बीच हुई फायरिंग।

फायरिंग में जो ट्रेलर घायल हुआ था उसका नाम राज कनौजिया है मुंबई के बांद्रा अस्पताल की बेड पर लेटे हुए 22 वर्षीय कनौजिया ने बताया कि घटना वाले दिन दशहरा होने के कारण उसकी शाम 5:00 बजे छुट्टी हो गई थी के बाद वह मां दुर्गा के दर्शन के लिए आया था दर्शन करने के बाद जूस पीकर घर की तरफ जा रहा था इस दौरान भगदड़ मच गई दशहरा होने के कारण पटाखे भी छोड़े जा रहे थे तभी राज को लगा कि पटाखा उसके पैर में आकर लग गया।

दशहरे के शोर शराबे के चलते लोगों को नहीं लगी भनक।

जब राज ने अपना पर देखा तो उससे खून निकल रहा था वहां मौजूद लोगों ने उसे तुरंत ही को मंदिर के अंदर ले लिया इसके बाद पुलिस की मदद से राज को नजदीक के ही भाभा अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया जहां उसे पता चला कि उसके पैर में गोली लगी है बाबा सिद्दीकी पर हुई फायरिंग के बारे में भी पता चला फिलहाल राज के पैर की सर्जरी की गई है राज खतरे से बाहर है।

राज के मुताबिक उसकी फरवरी में शादी होने वाली है ऐसे में इतनी जल्दी से फिर से खड़ा होना मुश्किल लग रहा है इसलिए अब उसने सरकार से मदद की गुहार लगाई है आपको बता दे तीन सूत्रों ने बाबा सिद्दीकी प्रतापगढ़ फायरिंग की थी जिसमें उनकी मौत हो गई थी मुंबई पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश में महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में छापेमारी की जा रही है।

ऐसे दिया गया था बाबा सिद्दीकी हत्याकांड को अंजाम।

12 अक्टूबर को विजयदशमी के मौके पर बांद्रा में बाबा सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर लोग पटाखे फोड़ रहे थे तभी रात 9:15 से लेकर 9:20 के बीच बाबा सिद्दीकी अपने बेटे के दफ्तर से निकले पटाखों केशोर के बीच बाबा सिद्दीकी पर हमला किया गया मुंह पर रुमाल बांधकर तीन लोग अचानक गाड़ी से उतरे और ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की इसमें से तीन गोली बवासीर की को लगी गोली लगते ही बाबा सिद्दीकी जमीन पर गिर गए उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया ।

मर्डर केस में अब तक क्या-क्या हुआ।

बाबा सिद्दीकी पाल गुरमीत सिंह धर्मराज कश्यप और शिव कुमार ने रविवार को फायरिंग की थी इनमें से धर्मराज और गुरमेल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि जीशान शुभम लूनर और शिवकुमार फरार है प्रवीण को भी बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया प्रवीण और शुभम भाई है।

इसे भी पढ़ें: Baba Siddique Murder Case: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की कत्ल की जिम्मेदारी: सोशल मीडिया पर किया ऐलान।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *