NEWSEntertainment

Atul Parchure Passed Away: एक्टर कॉमेडियन अतुल परचूरे का निधन: लंबे समय से कैंसर से थे पीड़ित।

Atul Parchure Passed Away: एक्टर कॉमेडियन अतुल के लंबे समय से कैंसर से पीड़ित होने के कारण हुई मृत्यु।

Atul Parchure Passed Away: मराठी के साथ-साथ हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करने वाले अतुल परचुरे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे हालांकि कैंसर पर काबू पाने के बाद उन्होंने फिर से जोश के साथ काम करना शुरू किया और और कई मराठी नाटकों में अपनी भूमिकाओं से दर्शकों के दिलों पर राज किया।

फिल्म इंडस्ट्री से एक शोव्किंग खबर आ रही है दिग्गज मराठी एक्टर कॉमेडियन अतुल का निधन हो गया है उन्होंने 57 साल की उम्र में अंतिम सांस ली मराठी के साथ-साथ हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करने वाले अतुल लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे हालांकि कैंसर पर काबू पाने के बाद उन्होंने फिर से जो उसके साथ काम करना शुरू कर दिया था और कई मराठी शोस में अपनी अहम भूमिका निभाने के साथ दर्शकों के दिन पर राज किया था लेकिन उनकी सेहत लगता है गिरती जा रही थी वह कैंसर के बाद होने वाले शारीरिक समस्याओं और कमजोरी से जूझ रहे थे।

खबरों की माने तो उन्हें फिर से कैंसर की बीमारी ने घेर लिया था अतुल अपने पीछे मां पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं उनके अचानक इस दुनिया से अलविदा कर जाने से परिवार गमगीन है और फैंस के बीच मातम छा गया है।

मराठी के साथ हिंदी सिनेमा का जाना माना चेहरा।

अतुल के जाने से मराठी के साथ-साथ हिंदी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को भी एक गहरा झटका लगा है वह कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी नाइट सुपर भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगा चुके हैं इसके अलावा वह कॉमेडी सर्कस यम है हम आरके लक्ष्मण की दुनिया जैसी कई हिट सीरियस कर चुके हैं एक्टर ने हाल ही में अपने नए थिएटर प्ले सूर्यर्चित पिललाई की अनाउंसमेंट की थी।

अतुल ने हिंदी सिनेमा में भी कई आम किरदार निभाए थे वह शाहरुख खान की बिल्लू सलमान खान की पार्टनर और अजय देवगन की ऑल ऑफ द बेस्ट में भी अपनी कॉमिक टाइमिंग से हर किसी का दिल जीत चुके हैं इसके अलावा अतुल लेख क्योंकि सलामे इश्क कलयुग फिर भी दिल है हिंदुस्तानी और खिचड़ी जैसी कई फिल्में भी की है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने जताया शोक।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक्टर अतुल के निधन पर शोक जताया है मुख्यमंत्री ने मराठी में एक्टर के लिए अपनी फिलिंग्स बयान की और कहां की वह एक्टिंग के इतने बड़े महारथी थे मुख्यमंत्री लिखा तेज दरार एक्टर की असमय विदाई।

कभी दर्शकों को हंसा रहे हैं तो कभी भावे चढ़ा रहे हैं हमेशा अंधमुखी रहने वाले क्लासिक अभिनेता अतुल की असामयिक मृत्यु दुखद है अतुल ने अपने शानदार अभिनय करियर की शुरुआत बच्चों के थिएटर से की थी उन्होंने नाटक फिल्म और धार्मिक तीनों ही क्षेत्र में अपनी छाप छोड़ी चाहे वह तरुण तुर्क मात्रा को जैसे नाटक हो चाहे वह देशपांडे की मौखिक गीतमक कॉमेडी हो अतुल ने अपने जन्म जाट गुना से इसमें गहराई जोड़ दी है उन्होंने मराठी और हिंदी फिल्मों में भी बेहतरीन किरदार निभाए हैं उनके जाने से मराठी ने एक चल जाए अभिनेता को दिया है।

अमिताभ बच्चन के हाथों मिला सम्मान।

अतुल को हाल ही में मराठी सिनेमा में योगदान के लिए मास्टर दीनानाथमंगेशकर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया खुद साड़ी के महानायक अमिताभ बच्चन ने उन्हें यह सम्मान दिया था इसके बाद अतुल ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी फिलिंग्स भी बयान की थी।

इसे भी पढ़ें: Salman Khan House No visitor’s Please: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद ही सलमान खान की फैमिली ने करीबियों से की है अपील: बाबा सिद्दीकी के खोने के बाद सलमान खान है दुखी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *