NEWS

Assam Home Secretary Suicide:जीवनसाथी ने छोड़ा साथ तो सदमे में असम के गृह सचिव ने ICU में की आत्महत्या

शिलादित्य चेतिया ने असम के गृह सचिव बनने से पहले तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों में पुलिस अधीक्षक (एसपी) के रूप में सेवा की थी।

Assam Home Secretary Suicide: असम में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। राज्य के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार, 18 जून 2024 को गुवाहाटी के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उनकी पत्नी का लंबे समय से बीमार रहने के बाद निधन हो गया था। पुलिस ने जानकारी दी कि 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी चेतिया ने आईसीयू में अपनी सरकारी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी, जहां उनकी पत्नी का निधन हुआ था।

अस्पताल का बयान:Assam Home Secretary Suicide

अस्पताल के एमडी हितेश बरुआ ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “गृह सचिव शिलादित्य चेतिया अपनी पत्नी के साथ पिछले दो महीनों से अस्पताल में थे। हम उन्हें पिछले तीन दिनों से उनकी पत्नी की बिगड़ती स्थिति के बारे में जानकारी दे रहे थे।”

हितेश बरुआ ने कहा, “जब शिलादित्य चेतिया को उनकी पत्नी की मृत्यु की सूचना दी गई, तो वे आईसीयू में ही मौजूद थे। उन्होंने आईसीयू में मौजूद डॉक्टर और नर्सों से प्रार्थना के लिए अकेला छोड़ने का अनुरोध किया। जैसे ही डॉक्टर और नर्स बाहर गए, कमरे के अंदर से गोली की आवाज आई। डॉक्टरों ने देखा कि चेतिया का शव खून से लथपथ पड़ा था।”

असम पुलिस का बयान

असम पुलिस ने बताया कि शिलादित्य चेतिया, राज्य के गृह सचिव बनने से पहले, तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों में पुलिस अधीक्षक (एसपी) और असम पुलिस की चौथी बटालियन के कमांडेंट के रूप में कार्यरत थे। चेतिया की पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और पिछले कुछ महीनों से अस्पताल में भर्ती थीं।

इसे भी पढ़ें: Online Business Ideas आसान और लाभदायक ऑनलाइन बिजनेस आइडियाज(घर से बिना पैसों के भी शुरू कर सकते हैं)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *