DelhiBreaking NewsNEWS

Arvind Kejriwal Breaking News: केजरीवाल के जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी: थोड़ी देर में आ सकता है फैसला।

Arvind Kejriwal Breaking News: दिल्ली मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संस्थापक अरविंद केजरीवाल के जमानत याचीका पर  सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी

Arvind Kejriwal Breaking News: सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट में रखी दलील कहां केजरीवाल समाज के लिए खतरा नहीं: जमानत पर फैसला थोड़ी देर में।

सुप्रीम कोर्ट की जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जवल भैया की पीठ मामले पर सुनवाई कर रही है केजरीवाल की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी उनकी पैरवी कर रहे हैं जबकि सीबीआई की ओर से एडिशनल जनरल सी राजू मौजूद है।

दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत यशिका पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई है केजरीवाल को पहले एड ने अरेस्ट किया था फैमिली में जमानत मिलने के बाद सीबीआई ने उन्हें जेल से ही गिरफ्तार कर लिया था जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जवल भैया की पीठ मामले की सुनवाई कर रही है केजरीवाल की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंह भी उनकी पैरवी कर रहे हैं।

केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई से जुड़ी खबरें।

केजरीवाल के वकील सिंघवी का कहना है कि आज मामला सिर्फ सीबीआई केस से जुड़ा है केजरीवाल समाज के लिए खतरा नहीं है वह दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री है उन्होंने अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर भी करते हुए दो नियमित जमानत किया आदेशों का हवाला दिया जिसमें से एक निकले अदालत का है और एक सुप्रीम कोर्ट का आदेश का है।

एड मामले में पहले ही कोर्ट ने मुख्यमंत्री की रिहाई का आदेश दिया था अब सीबीआई मामले में उनकी जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हो रही है आप बस थोड़ी देर में पता चल जाएगी केजरीवाल को जमानत मिलेगी या नहीं।

दो नंबर पर लिस्टेड है केजरीवाल की याचिका।

केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को राजनीतिक साजिश बताते हुए चुनौती दी है और न्याय की मांग की है जबकि सीबीआई उनको जमानत याचिका का विरोध कर रही है सीबीआई का कहना है कि उनकी इस याचिका पर विचार नहीं किया जाना चाहिए सीबीआई के खाना है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी में किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ है बस इस मामले को राजनीतिक तौर पर सनसनीकेज बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

जमानत मिलेगी या नहीं फैसले पर है सबकी नजर।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थकों में इस मामले को लेकर उत्सुकता और चिंता दोनों है कि उनके नेता की रिहाई का फैसला उनकी सरकार के भविष्य पर प्रभाव डाल सकता है आगामी सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट का क्या निर्णय होगा इस पर सब की नजर टिकी है।

17 महीने बाद मनीष सिसोदिया को मिली थी अदालत जमानत।

बता दे कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 9 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली थी काठी शराब घोटाले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई थी मनीष सिसोदिया 17 महीना से तिहाड़ जेल में बंद थे कटी शराब घोटाले में ट्रायल शुरू होने में हुई देरी को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने की और आईडी दोनों मामलों को जमानत दे दिए थे।

सुनवाई जारी है बस अब थोरी देर में आयेगा फैसला :

अरविन्द केजरीवाल के जमानत याचिका पर सुनवाई जारी है अगर आज जमानत मिल जाता है केजरीवाल आज ही जेल से बाहर आएंगे:

इसे भी पढ़ें: Kejriwal Bail Petition Postponed: अरविंद केजरीवाल की ज़मानत याचिका पर सुनवाई एक हफ्ते के लिए टली, सुप्रीम कोर्ट ने CBI को दिए निर्देश

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *