EntertainmentNEWS

Ananya Panday Bollywood News : अनन्या पांडे रिलेशनशिप में है: किसे कर रही है डेट: जानिए इन खबरों पर क्या बोली अनन्या।

Ananya Panday Bollywood News : एक इवेंट में अनन्या पांडे ने अनाउंस किया कि वे रिलेशनशिप में है।

Ananya Panday Bollywood News : बेंगलुरु में चल रहे एक इवेंट में कई बड़े-बड़े जाने-माने सितारे शिरकत कर रहे हैं 14 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे एक इवेंट की मेहमान बनी।

अनन्या ने दिल और दिमाग खोलकर बात करती हुई नजर आई अनन्या पांडे ने अपने फ़िल्मी करियर और बैकग्राउंड को लेकर कई खुलासे किए।

क्या फिल्मी फैमिली का अन्य को मिला फायदा।

अनन्या पांडे से पूछा गया कि आप फिल्मी फैमिली से आती है क्या इसका आपके करियर पर असर हुआ है क्या चलेंगे फेस किया उन्होंने कहा मुझे मेरे पिता पर गर्व है क्योंकि वह डॉक्टर फैमिली से आते हैं फिर भी उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई उनकी वजह से मेरे इंडस्ट्री में कनेक्शन है जल्दी रूम में एंट्री मिल जाती है लेकिन इसके बाद इस पर निर्भर करता है कि आप खुद को कैसे साबित करते हैं।

अनन्या पांडे ने कहा की फिल्में इंडस्ट्री बाहर से काफी ग्लैमरस दिखती है लेकिन इसके अंदर बहुत संघर्ष है अगर कुछ अच्छा होता है तो हमें इसे इंजॉय नहीं कर पाए क्योंकि आगे का सोचना पड़ता है कुछ इंजॉय नहीं कर सकते हैं।

अनन्या पांडे से पूछा गया कि शाहरुख खान जैसा एक बड़ा सुपरस्टार बना कितना मुश्किल है उन्होंने कहा मुझे लगता है कि मैं कोई सुपरस्टार नहीं हूं लेकिन आज की तारीख में शाहरुख अंकल और अमिताभ बच्चन जैसी सक्सेस मिलना काफी मुश्किल है।

सोशल मीडिया की लाइफ पर बोली अनन्या पांडे।

मुझे लगता है कि सोशल मीडिया एक डांस के लिए अच्छा है लेकिन वहां लड़ाई मत किया करो बाउंड्री सेट करना जरूरी है मै सोशल मीडिया के जरिए लोगों से बात कर सकती हूं मैं भी एक इंसान हूं जब कोई बड़ा या गलत कमेंट करता है तो मुझे भी बहुत बुरा लगता है ट्रोल आर्मी के लिए यही कहूंगी कि बहुत ज्यादा हार्ड मत बनो. आप सब लोगों की मत सुनो अपने दिल की सुनो अपने इमोशंस पर ध्यान दो अगर कोई कहता है कि मूव ऑन कर जाओ तो आप अपने हिसाब से देखो किसी के बातो पर मत जाओ।

OTT पर बात करते हुए कहा कि यहां बहुत कुछ करने को है एक्टर के तौर पर खुद को साबित करने के लिए अच्छी जगह है लेकिन इसे सिनेमा से रिप्लेस नहीं कर सकते।

मैं रियल लाइफ में बहुत सारी चीज पर नहीं बोल सकती क्योंकि इसका लोगों पर बहुत बड़ा और गहरा असर पड़ेगा. हेमा कमेटी की तरह हर इंडस्ट्री में कमेटी बनाना चाहिए इससे पता चलता रहेगा कि इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ क्या हो रहा है मुझे लगता है कि यह सिर्फ फिल्म नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में हो रहा है।

क्या अनन्या पांडे डेट कर रही है।

प्यार के मामले में मैं मिस्टीरियस राणा चाहूंगी क्योंकि मुझे प्यार करना अच्छा लगता है मैं डेटिंग एप पर नहीं हूं मुझे रियल लाइफ में मिलना अच्छा लगता है मैं प्रॉपर लव स्टोरी चाहती हूं मैं चाहती हूं कि मेरा पार्टनर सम्मान करें ईमानदार है अगर यह क्वालिटी नहीं हुई तो ब्रेकअप होना लाजमी है।

साउथ सिनेमा में अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहूंगी और बॉलीवुड में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहूंगी अनन्य पांडे ने बताया कि उन्हें किसी क्रिकेटर पर क्रश नहीं है लेकिन वह विराट कोहली को पसंद करती है।

इसे भी पढ़ें: Movie Tumbbad Re Release: 6 साल बाद दोबारा रिलीज हो रही है तुम्बाड : थिएटर में मिस बिलकुल ना करें यह फिल्म।

Group Links हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़, हिंदी समाचार सबसे पहले पढ़ें WWW.BH24NEWS.COM पर। सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट BH24 News लाइव पर पढ़ें बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, राज्य और खेल जगत, से जुड़ी छोटी-बड़ी ख़बरें...

Neyaz Ahmad

Neyaz Ahmad, BH24 News की डिजिटल टीम के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े हुए हैं. BH24 News द्वारा दी गई सूचनाएँ केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य के लिए हैं। हम किसी भी जानकारी की सटीकता, पूर्णता या समय पर होने की गारंटी नहीं देते। किसी भी निर्णय लेने से पहले कृपया स्वयं सत्यापन करें और आवश्यकतानुसार विशेषज्ञ सलाह लें। BH24 News के माध्यम से प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से उत्पन्न होने वाली किसी भी प्रकार की हानि के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे। Thank You...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *